‘राम सेतु’ के शेड्यूल को खत्म कर प्रवर्तन निदेशालय(ED) के सामने जल्द पेश हो सकती है जैकलीन फर्नांडिस?

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ दिनों से ऊटी में अपनी मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्दी ही अपनी ऊटी शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर मुंबई लौट सकती है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:47 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:47 AM (IST)
‘राम सेतु’ के शेड्यूल को खत्म कर प्रवर्तन निदेशालय(ED) के सामने जल्द पेश हो सकती है जैकलीन फर्नांडिस?
Jacqueline Fernandez may return to Mumbai soon after finishing schedule of 'Ram Setu'. photo source @jacquelinef143 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ दिनों से ऊटी में अपनी मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही अपनी ऊटी शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर मुंबई लौट सकती है। वहीं एक्ट्रेस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चौथी बार समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था। लेकिन जैकलीन अपने निजी कारणों और शूटिंग में व्यस्त होने के चलते ईडी के सामने पेश नहीं हुई।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन ने बातचीत के दौरान बताया कि वो राम सेतु के ऊटी शेड्यूल को 22 अक्टूबर तक रैप कर अगले शेड्यल के लिए मुंबई लौटेंगी। वहीं ऊटी में फिल्म के कुछ सॉन्ग और एक्शन सीन्स को फिल्माया गया है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी थी कि वो उन्होंने एक बार फिर अपनी फिल्म राम सेतु की शूटिंग को शुरू कर दिया है। इस तस्वीर में वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक ओर दिखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इससे पहले भी श्रीलंका में राम सेतु की शूटिंग करने की खबरे आई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग को खुले मैदान में शूट किया जाना है और इसके लिए निर्माता श्रीलंका जाने की सोच रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी