Jacqueline Fernandez ने फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग की पूरी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर कर दी। जिनमें वो व्हाइट कलर के टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:51 AM (IST)
Jacqueline Fernandez ने फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग की पूरी, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Bollywood actress Jacqueline Fernandez. photo source @jacquelinef143 instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर कर दी। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो व्हाइट कलर के टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बच्चन पांडे के लिए किरदार को निभाने में काफी मजा आया।’ उन्होंने फिल्म निर्देशक और निर्माता को टैग करते हुए लिखा, ‘इस कहानी को जीवंत बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद’, साथ ही उन्होंने फिल्म में अपनी को- स्टार कृति सेनन को टैग करते हुए लिखा, ‘कृति तुम अद्भुत हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।’ हाल ही में जैकलीन ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर फिल्म की शूटिंग में शामिल होने की जानकारी दी थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘आज मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैंने अक्षय कुमार के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ जोकि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है, की शूटिंग शुरू कर दी है। क्या आप अगले साल इस गैंग से मिलने के लिए तैयार हैं।’

बता दें कि बच्चन पांडे की शूटिंग 6 जनवरी से जैसलमेर में शुरू हुई थी। ये फिल्म साल 2014 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘वीरम’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक अभिनेता बनना चाहता है।

वहीं कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। साथ ही इस फिल्म अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका हैं। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 26 जनवरी 2022 में रिलीज हो सकती है।

chat bot
आपका साथी