Jacqueline Fernandez ने अपने फाउंडेशन की टीम के साथ मिलकर समुंद्र किनारे की साफ, देखें खास तस्वीरें

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिल्मों और अपने फाउडेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो समुंद्र किनारे अपने टीम के साथ साफ- सफाई कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:08 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:08 PM (IST)
Jacqueline Fernandez ने अपने फाउंडेशन की टीम के साथ मिलकर समुंद्र किनारे की साफ, देखें खास तस्वीरें
Jacqueline Fernandez with her foundation team cleans beach. photo source @jacquelinef143 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिल्मों और अपने फाउंडेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपने फाउंडेशन के बैनर तले समाज हित के कार्य करती रहती हैं। इस बीच की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो समुंद्र किनारे अपने टीम के साथ साफ- सफाई कर रही हैं।

इस वीडियो और फोटो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वो मुंबई स्थित बीच पर सफाई का कार्य कर रही हैं। इस फोटो में जैकलीन सेल्फी लेती दिख रही हैं। फोटो में वो अपनी टीम के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि जैकलीन ने अपने योलो फाउंडेशन की स्थापना कोरोना की सेकेंड वेब के दौरान एक एनजीओ के साथ मिलकर की थी। अपने फाउंडेशन की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, ‘हमारा ये एक जीवन है, जो कुछ भी हम कर सकते हैं उसे इस दुनिया में करने के लिए करें! मुझे योलो फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। दयालुता की कहानियां बनाने और शेयर करने के लिए एक पहल।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इस चुनौतीपूर्ण वक्त में योलो फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगा। ये जानने के लिए कि आप योगदान दे सकते हैं और अपने आस-पास के जीवन में बदलाव ला सकते हैं।

 

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशित फिल्म सर्कस में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म अटैक में अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देगें।

हाल में उन्हें कॉमेडी ड्रामा फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ नजर आईं थीं। एनजीओ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी टीम के साथ मुंबई स्थिति बीच पर साफ सफाई कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी