अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के बाद कर्ज में डूब गए थे जैकी श्रॉफ, फर्श पर सोने की आ गई थी नौबत

जून 2020 में टाइगर ने उस वक्त को याद करते हुए कहा था- मुझे याद है कि कैसे हमारा फर्नीचर एक-एक करके बेचा गया था। जिन चीजों को मैं अपने आस-पास देखकर बड़ा हुआ हूं वे गायब होने लगीं। फिर मेरा बिस्तर चला गया। मैं फर्श पर सोने लगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:43 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:43 AM (IST)
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के बाद कर्ज में डूब गए थे जैकी श्रॉफ, फर्श पर सोने की आ गई थी नौबत
Image Source: Tiger Shroff Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। जैकी श्रॉफ बॉलीवुज के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। साल 2003 में आई फिल्म बूम को जैकी कि पत्नी आयशा श्रॉफ ने डायरेक्ट किया था। अब 18 साल बाद इस फिल्म से जुड़ी बातें सामने आ रही हैं। कैसे फिल्म के फ्लॉप होने के बाद जैकी श्रॉफ और उनका परिवार पर फाइनेंशियल क्राइसिस आ गया था। नौबत घर बेचने तक कि आ गई थी। इस फिल्म से कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कटरीना के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे, जीनत अमान भी थे।

बुरी तरह दिवालिया हो गए थे जैकी

जैकी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा,'मुझे पता था कि हमने कुछ करने की कोशिश की और हमने कुछ खो दिया। अगर मुझे इसके लिए भुगतान करना पड़ा था, तो मैंने भुगतान किया भी। जितना हो सकता था उतना काम किया और सभी का पैसा चुकाया ताकि मेरे परिवार का नाम क्लीयर हो जाए। बिजनेस में अप डाउन होता ही है, ये जरूरी नहीं है कि हम हमेशा ऊपर ही रहेंगे, कभी ऊपर कभी नीचे होता है, लेकिन आपको यह जानने की जरूरत है कि अपना विवेक और नैतिकता को कैसे बनाए रखा जाए।

टाइगर ने घर वापस खरीदने का किया था वादा

जैकी आगे कहते हैं- मेरे बच्चों को कुछ भी समझ में नहीं आया। वे बहुत छोटे थे और हमने इस परेशानी को उन तक नहीं पहुंचने दिया। टाइगर ने जैकी से वादा किया था कि वह उनका खोया हुआ घर वापस खरीद लेंगे। टाइगर के इरादे पर जैकी ने कहा- मुझे बस अपने दोनों बच्चों पर गर्व है। घर वापस पाने के लिए वे काफी मजबूत हैं। हालांकि मेरी पत्नी इसे वापस नहीं पाना चाहती थी। उसने कहा था- रहने दो, जो गया वह चला गया। लेकिन उनकी सोच अच्छी थी, उनकी सोच खूबसूरत थी कि वह अपनी मां और अपने परिवार के लिए एक घर बनाना चाहते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

पिछले साल टाइगर ने खोला था राज

जून 2020 में टाइगर ने उस वक्त को याद करते हुए कहा था-"मुझे याद है कि कैसे हमारा फर्नीचर एक-एक करके बेचा गया था। जिन चीजों को मैं अपने आस-पास देखकर बड़ा हुआ हूं, वे गायब होने लगीं। फिर मेरा बिस्तर चला गया। मैं फर्श पर सोने लगा। यह मेरे जीवन का सबसे बुरा अहसास था।" 

chat bot
आपका साथी