सलमान खान के फार्म हाउस में निसर्ग तूफान ने जमकर मचाई तबाही, सामने आई तस्वीरें

निसर्ग तूफान के चलते मुंबई में कई जगहों पर ऐसी तबाही मचाई है। वहीं इस तूफान ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर भी जमकर तबाही मचाई।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:54 PM (IST)
सलमान खान के फार्म हाउस में निसर्ग तूफान ने जमकर मचाई तबाही, सामने आई तस्वीरें
सलमान खान के फार्म हाउस में निसर्ग तूफान ने जमकर मचाई तबाही, सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के बाद बीते दिनों महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान ने कहर मचाया। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं हैं। निसर्ग तूफान से काफी नुकसान हुआ है। निसर्ग तूफान के चलते मुंबई में कई जगहों पर ऐसी तबाही मचाई है कि लोग बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस गए हैं। वहीं इस तूफान ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर भी जमकर तबाही मचाई। हाल ही में सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस की कई चौंकाने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। 

दरअसल, हाल ही में आए तूफान के बाद सलमान खान के फार्महाउस की तस्वीरें यूलिया वंतूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यूलिया वंतूर लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्महाउस पर ही ठहरी हुई हैं। इन तस्वीरों को यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। तस्वीरों में आए निसर्ग तूफान की तबाही को साफ देखा जा सकता है। 

बता दें कि यूलिया वंतूर ने जो तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। उनमें तेज हवाएं... ताबड़तोड़ बारिश... टूटे हुए पेड़ और तबाही के कई सबूत देखने को मिल रहे हैं। ये तस्वीरें निसर्ग तूफान के शांत होने के बाद की हैं। ये तस्वीरें वाकई चौंकाने वाली हैं। उनके फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान इनदिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर परिवार के कुछ लोगों के साथ हैं। वहीं उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस और यूलिया वंतूर भी हैं। लॉकडाउन के दौरान सलमान लगातार फेंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। साथ ही सलमान अपने फैंस के मनोरंजन का भी खास ख्याल रख रहे हैं। अपने फार्म हाउस में बंद रहते हुए सलमान, फैंस के लिए अब तक दो म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी