दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Israel-Palestine संघर्ष पर कंगना रनोट और इरफान पठान के बीच जंग, एक्ट्रेस ने दिलाई बंगाल हिंसा की याद

अभिनेत्री कंगना रनोट और क्रिकेटर इरफान पठान, Instagram: kanganaranaut/irfanpathan_official

एक बार फिर से इन दिनों इजरायल और फलस्तीन आमने-सामने हैं। बीते दिनों इन दोनों देशों के बीच जंग शुरू हो गई जिसने अब भीषण रूप ले लिया है। वहीं इस जंग में कई बच्चों और लोगों के मरने की खबर है।

Anand KashyapThu, 13 May 2021 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक बार फिर से इन दिनों इजरायल और फलस्तीन आमने-सामने हैं। बीते दिनों इन दोनों देशों के बीच जंग शुरू हो गई, जिसने अब भीषण रूप ले लिया है। वहीं इस जंग में कई बच्चों और लोगों के मरने की खबर है। इजरायल और फलस्तीन की इस ताजा जंग में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। वहीं इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट और भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर भीड़ गए हैं।

दरअसल इजरायल और फलस्तीन की ताजा जंग पर इरफान पठान ने फलस्तीन का समर्थन करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'यदि आपके अंदर थोड़ी भी मानवता बची है तो फलस्तीन में जो हो रहा है उसका आप समर्थन नहीं करेंगे।' वहीं उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मानवता का एक ही देश है और वह है पूरी दुनिया ...।' इरफान पठान के यह दोनों ट्वीट कंगना रनोट को बिल्कुल पसंद नहीं आए और उन्होंने हाल ही में हुई बंगाल हिंसा का जिक्र करते हुए उनपर निशाना साधा है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर इरफान पठान पर निशाना साधा है। कंगना रनोट ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है, लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाला पाए।' वहीं कंगना रनोट के इस पोस्ट पर अब इरफान पठान ने भी जवाब गिया है। उन्होंने अभिनेत्री के लिए कहा है कि नफरत फैलने की वजह से उनका एक अंकाउट सस्पेंड हो गया है और अन्य से भी नफरत फैला रही हैं।

यह बात इरफान पठान ने अपने ट्वीट के जरिए कही है। उन्होंने लिखा, 'मेरे सभी ट्वीट या तो मानवता या देशवासियों के लिए हैं, एक ऐसे व्यक्ति के नजरिए से जिसने भारत का उच्चतम स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। इसके विपरीत मुझे कंगना जैसे लोग भी मिले हैं, जिनके सोशल मीडिया अकाउंट नफरत फैलने की वजह से सस्पेंड कर दिए गए हैं और अन्य जो अकाउंट बचे हैं नफरत के लिए हैं'।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का बीते दिनों ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। वह उसके जरिए सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती थीं, लेकिन पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देने पर कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि वह अब भी सामाजिक राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय देने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रही हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.