शाहरुख़ खान की सल्यूट में क्या होगी इस हीरोइन की एंट्री

वैसे अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि इस फिल्म से करीना कपूर बाहर हो चुकी हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 08:14 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 02:56 PM (IST)
शाहरुख़ खान की सल्यूट में क्या होगी इस हीरोइन की एंट्री
शाहरुख़ खान की सल्यूट में क्या होगी इस हीरोइन की एंट्री

मुंबई। भारत के पहले अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म सल्यूट पिछले कई वर्षों से ख़बरों में है लेकिन अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बीच एक और चौकाने वाली ख़बर आई है।

महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान ने लगभग अपनी सहमति दे दी है। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि करीना कपूर खान इस फिल्म में उनकी हीरोइन होंगी लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडनेकर को चुना जा रहा है। शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म ज़ीरो के काम में लगे हैं और जैसे ही उनकी फिल्म रिलीज़ होगी, वो सल्यूट का काम शुरू करेंगे। आयुष्मान खुराना के साथ दम लगा कर हईशा से अपना करियर शुरू करने वाली भूमि ने अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा और आयुष्मान के साथ शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में काम कर लोकप्रियता हासिल की है। वो वेब फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में भी नज़र आई थीं। वो करण जौहर की मल्टीस्टारर तख़्त में भी अहम् रोल में नज़र आने वाली हैं।

वैसे अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि इस फिल्म से करीना कपूर बाहर हो चुकी हैं या उनका भी रोल फिल्म में होगा और भूमि भी फिल्म का हिस्सा होंगी। करीना को लेकर अभी बातचीत का दौर जारी है। याद हो कि ये फिल्म पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी और उन्होंने दिलचस्पी भी दिखाई थी लेकिन दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के बाद वो ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में बिज़ी हो गए और बाद में उन्होंने इस फिल्म में से अपने आप को अलग कर लिया। लेकिन साथ ही शाहरुख़ खान को इस फिल्म को करने की सलाह दी। जब आमिर ने तब प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस फिल्म के लिए आया था लेकिन बाद में वो भी बैक आउट कर गईं।

यह भी पढ़ें: बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनने वाली फिल्म से आया जॉन का लुक, अगले साल रिलीज़ होगी

chat bot
आपका साथी