Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने शेयर किया पापा का ऐसा वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल अपने पिता से जुड़ी कोई न कोई याद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। अक्सर वो इरफान की पुरानी फोटोज़ को पोस्ट कर उन्हें याद करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:03 PM (IST)
Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने शेयर किया पापा का ऐसा वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Photo Credit - Babil Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल अपने पिता से जुड़ी कोई न कोई याद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। कभी वो इरफान की पुरानी फोटोज़ को पोस्ट कर उन्हें याद करते हैं, तो कभी उनके साथ बिताए हुए पलों को उनके फैंस के लिए शेयर करते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान ख़ान का एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

इरफान ख़ान जितने संजीदा अभिनेता थे उतने ही ज़िदादिल और मस्तौला  इंसान थे। बाबिल ने इंस्टग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वो इरफान की इसी ज़िंदादिली की एक झलक है। इस वीडियो में इरफान अपनी पत्नी सुतापा के साथ कहीं विदेश में घूम रहे हैं। इस दौरान वो और सुपाता बड़े मस्त होकर सुनील दत्त और साधना की फिल्म ‘मेरा साया’ का आकॉनिक सॉन्ग ‘तू जहां-जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा’ गा रहे हैं। इरफान वीडियो में सुतापा के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो देखकर आपको भी यकीनन इरफान ख़ान की याद जरूर आ जाएगी। बाबिल की इस वीडियो पर पंकज त्रिपाठी ने भी कमेंट  कर उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now :(

A post shared by Babil (@babil.i.k) on Oct 22, 2020 at 2:55am PDT

इससे पहले बाबिल ने पापा के लिए जो पोस्ट शेयर किया था उसमें वो इरफान के साथ ख़ुद मस्ती करते दिख रहे थे। उस थ्रोबेक फोटो में इरफान बेटे बाबिल की फोटो क्लिक करते नज़र आ रहे थे। फोटो के साथ बाबिल ने लिखा था, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जगहों को बदलते हुए। मैं आपसे आज भी उस तरह से प्यार करता हूं जैसे आप अभी भी मेरी आत्मा को छू रहे हैं। मैनें वो छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।'

chat bot
आपका साथी