Irrfan Khan को मिला सम्मान तो फूट-फूटकर रोए बेटे बाबिल, आयुष्मान और राजकुमार ने लगाया गले

इरफ़ान को गुज़रे हुए के साल बीत चुका है लेकिन लोगों के ज़हन में उनकी यादें अबतक जिंदा हैं। इरफान बॉलीवुड के वो कालजायी अभिनेता जिन्हें न सिर्फ इस पीढ़ी बल्कि आगे आने वाली कई पीढ़ियों तक भारतीय सिनेमा में दिए गए उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 03:48 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 05:17 PM (IST)
Irrfan Khan को मिला सम्मान तो फूट-फूटकर रोए बेटे बाबिल, आयुष्मान और राजकुमार ने लगाया गले
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान को गुज़रे हुए एक साल बीत चुका है, लेकिन लोगों के ज़हन में उनकी यादें अबतक जिंदा हैं। इरफान बॉलीवुड के वो कालजायी अभिनेता हैं जिन्हें न सिर्फ इस पीढ़ी, बल्कि आगे आने वाली कई पीढ़ियों तक भारतीय सिनेमा में दिए गए उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा। इरफान जब पर्दे पर आते थे तो मानो देखने वालों को ख़ुद को समेट लेते थे, पर्दे पर उन्हें देखने वाला कोई भी शख्स अपनी नज़र उनसे नहीं हटा पाता था। यही वजह है जब ऐसा महान कलाकार इस दुनिया से रुख़सत हुआ तो हर कोई रोया। उस दिन पूरे देश की आंखें नम थीं।

इंडस्ट्री में भी इरफान का बहुत सम्मान किया जाता है। इसलिए हाल ही में फिल्म फेयर की तरफ से एक्टर को एक विशेष अवॉर्ड से नवाज़ा गया। इस अवॉर्ड को उनके बेटे बाबिल ने स्वीकार किया। इस दौरान बाबिल अपने पिता को याद कर बेहद भावुक नज़र आए। जिस वक्त शो के होस्ट राजकुमार और आयुष्मान इरफान की तारीफें कर अवॉर्ड की घोषणा कर रहे थे उस वक्त बाबिल फूट-फूटकर रो रहे थे। ये अवॉर्ड फंक्शन 11 अप्रैल को टेलीकास्ट किया जाएगा, लेकिन उससे पहले कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया। लेकिन वीडियो वायरल होते ही चैनल ने वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिया।

वीडियो में दिख रहा था कि इरफान को अवॉर्ड देने के लिए राजकुमार, बाबिल को स्टेज पर बुलाते हैं। बाबिल स्टेज पर जाते हैं और राजकुमार को ज़ोर से गले लगा लेते हैं। इस दौरान राजकुमार भी अपने आंसू पोंछेते दिखते हैं। वहीं आयुष्मान भी भावुक बाबिल को संभालते दिखते हैं। राजकुमार बाबिल से कुछ बोलने के लिए कहते हैं लेकिन बाबिल कहते हैं कि उन्होंने कोई स्पीच तैयार नहीं की है। लेकिन अपने पापा के लिए बाबिल जो शब्द बोलते हैं वो सुनकर वहां मौजूद हर शख्स भावुक हो जाता है।

chat bot
आपका साथी