Preity Zinta Net Worth: प्रीति जिंटा इतने करोड़ की हैं मालकिन, आइपीएल टीम के अलावा जानें किन चीजों में किया है निवेश

Preity Zinta Net Worth प्रीति प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 2-3 करोड़ रुपये लेती हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रीति के पास दो आलीशान अपार्टमेंट हैं जिनमें से एक मुंबई में और दूसरा एलए कैलिफोर्निया में है जहां वह अपने पति के साथ रहती है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 03:26 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:48 AM (IST)
Preity Zinta Net Worth: प्रीति जिंटा इतने करोड़ की हैं मालकिन, आइपीएल टीम के अलावा जानें किन चीजों में किया है निवेश
प्रीति ने शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'दिल से' के साथ बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू कीl

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा 22 साल से अधिक समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने अपने शानदार करियर के दौरान कई सफल फिल्मों में काम किया हैं। एक अभिनेत्री होने के अलावा प्रीति ज़िंटा एक व्यवसायी, लेखक और मॉडल भी हैं। यहां हम आपको प्रीति जिंटा के नेट वर्थ की जानकारी दे रहे है। 

Celebritynetworth.com में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री प्रीति जिंटा की कुल संपत्ति लगभग 10 मिलियन USD है। रुपये में परिवर्तित करने पर यह कुल संपत्ति 73,87,75,000 रुपये (73.87 करोड़ रुपये) हो जाती है। प्रीति जिंटा की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है, जिसे PZNZ मीडिया कहा जाता है, जो उनकी नेट वर्थ में और इजाफा करती हैl 

जैसा कि बताया गया है, प्रीति प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 2-3 करोड़ रुपये लेती हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रीति के पास दो आलीशान अपार्टमेंट हैं, जिनमें से एक मुंबई में और दूसरा एलए, कैलिफोर्निया में है, जहां वह अपने पति के साथ रहती है। इसके अलावा प्रीति एक आईपीएल टीम की भी मालिक हैं। जिंटा वर्साची और हाउटे 24 जैसे ब्रांड के विज्ञापन में भी काम कर रही हैं। प्रीति के वर्तमान में इंस्टाग्राम पर लगभग 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'दिल से' के साथ बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू कीl

इसके बाद में प्रीति ने 'कल हो ना हो', 'कोई मिल गया' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कमाई वाली फिल्मों में भी काम किया, इससे उनकी प्रशंसा भी हुई। प्रीति जिंटा को आखिरी बार सनी देओल के साथ फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था।

'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म में प्रीति जिंटा, सनी देओल, अरशद वारसी और अमीषा पटेल की अहम भूमिकाएं हैl यह फिल्म एक गुंडे की कहानी है, जो अपनी प्रेम कहानी पर एक फिल्म बनाकर अपनी पत्नी को वापस जीतने की कोशिश करता है। नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, जयदीप अहलावत, बृजेंद्र काला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार की भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

chat bot
आपका साथी