Into The Wild with Bear Grylls में नजर आएंगे विकी कौशल, जानें किस देश में होगी शूटिंग

Into The Wild with Bear Grylls विकी कौशल इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स शो में नजर आने वाले है। इस शो की शूटिंग मालदीव में होगीl इसके पहले शो के निर्माताओं ने अगले एपिसोड के लिए अजय देवगन को चुना है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:03 AM (IST)
Into The Wild with Bear Grylls में नजर आएंगे विकी कौशल, जानें किस देश में होगी शूटिंग
विकी कौशल इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स शो में अपने साहस का प्रदर्शन करते नजर आएंगे।

नई दिल्ली, जेएनएनl विकी कौशल इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स शो में नजर आने वाले है। इस शो की शूटिंग मालदीव में होगीl इसके पहले शो के निर्माताओं ने अगले एपिसोड के लिए अजय देवगन को भी चुना है। अब अभिनेता विकी कौशल इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स शो में अपने साहस का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। विकी मालदीव में ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की सैर करेंगे।

जारी हुए एक वक्तव्य के अनुसार दोनों जल्द ही शूटिंग के लिए मालदीव में नजर आएंगे। इसके पहले डिस्कवरी पर आने वाले इस शो के निर्माताओं ने अभिनेता अजय देवगन को नए सीजन के आगामी एपिसोड के लिए चुना है। अजय देवगन पहले से ही मालदीव में है। इन टू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स के पिछले सीजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार नजर आए थे। विकी काफी फिटनेस फ्रीक हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की पोस्ट शेयर करते रहते हैं। विकी जल्द सरदार उधम सिंह, तख्त और सैम बहादुर में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by VICKY KATRINA ❤️🧿 (@vickykatrina.updates)

इन दिनों विकी कौशल का अफेयर कटरीना कैफ के साथ चल रहा हैl दोनों के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की हैl दोनों को कई अवसर पर साथ देखा गया हैl दोनों की बॉन्डिंग शानदार हैl हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया हैl विकी कौशल और कटरीना कैफ को लेकर अभी हाल ही में खबर आईं थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ सगाई कर ली हैl खबर वायरल होने पर कटरीना कैफ की टीम ने एक स्पष्टीकरण जारी कर इस खबर से इनकार किया हैl 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bear Grylls OBE (@beargrylls)

हालांकि विकी कौशल और कटरीना कैफ की टीम ने कभी भी अफेयर की बात से इनकार नहीं किया हैl कटरीना कैफ ने एक कार्यक्रम में कहा था कि फिल्मों में उनकी जोड़ी विकी कौशल के साथ अच्छी नजर आएंगीl यह बात सुनकर विकी कौशल खुश हो गए थेl

chat bot
आपका साथी