श्रीलंका की सिंगिंग सेंसेशन योहानी अजय देवगन की Thank God से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, 'मानिके मागे...' ने इंटरनेट पर मचाई थी धूम

Yohani Bollywood Debut इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है। हिंदी संस्करण को तनिष्क ने कम्पोज़ किया है जबकि रश्मि विराग गाने के बोल लिख रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:57 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:31 PM (IST)
श्रीलंका की सिंगिंग सेंसेशन योहानी अजय देवगन की Thank God से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, 'मानिके मागे...' ने इंटरनेट पर मचाई थी धूम
Ajay Devgn, Rakul, Indra Kumar and Yohani. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंस्टाग्राम रील्स बनाने वाले जानते होंगे कि योहानी कौन हैं। उनके गाये गाने मानिके मागे हिते ने इंटरनेट पर ऐसी धूम मचाई थी कि योहानी का नाम श्रीलंका से निकलकर पूरे देश में छा गया था। उनके गाने पर बनी रील्स को भी लाखों-करोड़ों व्यूज़ मिले। दिलचस्प बात यह है कि योहानी का यह गाना सिंहली भाषा में हैं। इसके बावजूद लोग इसके दीवाने हुए। वही योहानी अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। योहानी भूषण कुमार निर्मित और इंद्र कुमार निर्देशित थैंक गॉड से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके इस ब्लॉकबस्टर गाने के हिंदी वर्ज़न को शामिल किया गया है।

इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है। हिंदी संस्करण को तनिष्क ने कम्पोज़ किया है, जबकि रश्मि विराग गाने के बोल लिख रही हैं। इंद्र कुमार ने बताया कि इस ट्रैक की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी और पूरी टीम इस गाने को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित है। भूषण कुमार ने बताया कि भारतीय फैंस के सामने यह पहला देसी वर्ज़न होगा। भूषण ने एक बार फिर पुष्टि की यह फैमिली एंटरटेनर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ की जाएगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Yohani (@yohanimusic)

योहानी ने अपनी बॉलीवुड पारी को लेकर कहा कि भारत से भी उन्हें बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है। मेरे लिए ख़ुशी की बात है कि भूषण जी और इंद्र कुमार जी इसके हिंदी वर्ज़न को थैंक गॉड में इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं जल्द भारत आने वाली हूं। बता दें, योहानी पिछले दिनों बिग बॉस 15 के मंच पर भी सलमान ख़ान के साथ नज़र आयी थीं, जहां सलमान ने योहानी के साथ इस ब्लॉकबस्टर गाने को अपने अंदाज़ में गाने की कोशिश की थी। 

मानिके मागे हिते गाना पिछले साल मई में यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुआ था और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। सिंहली में होने की वजह से गाने के बोल भले ही समझ में ना आ रहे हों, मगर इसकी धुन और योहानी की मासूम आवाज़ ने करोड़ों लोगों को दीवाना बना लिया था। इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाले यूज़र्स के बीच यह गाना आज भी काफ़ी लोकप्रिय है।

chat bot
आपका साथी