International Yoga Day: जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान समेत इन एक्ट्रेसज ने फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं

दुनिया भर में 21 जून को योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेसज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर योग करते वक्त तस्वीरें शेयर कर फैंस को योग दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं। साथ ही फैंस से दिनचर्या में योग शामिल करने का आग्रह किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:17 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:17 PM (IST)
International Yoga Day: जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान समेत इन एक्ट्रेसज ने फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं
International Yoga Day: Jacqueline Fernandez, Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh including these actresses wished fans a Happy Yoga Day.

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया भर में सोमवार 21 जून को योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेसज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को योग दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने फाउंडेशन के सदस्य के साथ योगासन करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो अपने फाउंडेशन की लॉगो वाली टीशर्ट पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने फोटोज शेयर कर खास कैप्शन भी लिखा है।

 

वहीं सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो योग करती दिख रही है। वीडियो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कुछ स्टिगर भी लगाए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वो अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और समारा साहनी के साथ योगासन कर रही हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि, ‘तीन जनरेशन आज एक साथ हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

वहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वो एक सोफे पर बैठकर एक पानी का ग्लास दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मेरे न्यूट्रनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल के अनुसार आज कुंजर क्रिया करके योग दिवस की शुरूआत की। बहुत साफ, हल्का, खुश और ऊर्जावान महसूस कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

आपको बता दें कि योग दिवस की शुरूआत साल अपने पहले कार्यकाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के भूषण के दौरान अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने की पेशकश की थी। इसके बाद अमेरिका ने योग दिवस को मनाने का प्रस्ताव पास किया। बता दें कि पहला योग दिवस 21 जून साल 2015 में मनाया गया था।

chat bot
आपका साथी