International Emmy Awards 2021: सुष्मिता सेन की ‘आर्या’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सीरियस मैन को भी मिला नॉमिनेशन

International Emmy Awards 2021 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में धमाकेदार एंट्री की है। 10 साल बाद वापसी करने वाली सुष्मिता को अपनी क्राइम ड्रामा सीरीज आर्या के लिए नॉमिनेट किया गया है। सुष्मिता ने आर्या से पिछले साल ही ओटीटी प्लेफॉर्म पर डेब्यू किया था।

Ruchi VajpayeeFri, 24 Sep 2021 11:07 AM (IST)
Image Source: Sushmita Sen nawazuddin siddiqui insta

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में धमाकेदार एंट्री की है। 10 साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाली सुष्मिता को अपनी क्राइम ड्रामा सीरीज आर्या के लिए नॉमिनेट किया गया है। सुष्मिता ने आर्या से पिछले साल ही ओटीटी प्लेफॉर्म पर डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सराहा भी गया। सुष्मिता ने इस सीरीज के लिए कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे और साबित कर दिया कि उनका जादू अभी भी बरकरार है।

सुष्मिता ने ट्वीट कर दी जानकारी

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज में भारत से आर्या को नॉमिनेट किया गया है. सुष्मिता सेन ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘भारत…टीम आर्या को बधाई।’

एक्टर वीर दास को भी मिला नॉमिनेशन

वहीं इस साल के एमी अवॉर्ड्स के लिए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी नेटफ्लिक्स फिल्म 'सीरियस मैन' के बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। नवाजुद्दीन के अलावा इस कैटेगरी में ब्रिटिश स्टार डेविड टेनेंट ("डेस") के साथ-साथ इज़राइल के अभिनेता रॉय निक ("नॉर्मली") और कोलंबिया के क्रिश्चियन टप्पन ("एल रोबो डेल सिग्लो" या "द ग्रेट हीस्ट") भी है। एक्टर और वीर दास की कॉमेडी सीरीज वीर दास: फॉर इंडिया कॉमेडी सेगमेंट के लिए नॉमिनेट हुई है। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, 'सीरियस मैन' लेखक मनु जोसेफ के 2010 के इसी नाम के

जुझारू महिला के किरदार में नजर आईं सुष्मिता

उपन्यास का रूपांतरण है।आर्या के बारे में बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, विकास कुमार के अलावा कई एक्टर्स शामिल हैं। इसमें सुष्मिता ने आर्या का किरदार निभाया है जिसमें वह पति के निधन के बाद अलग अवतार में नजर आती हैं। वह परिवार की सुरक्षा के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार होती हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.