Tadap का इंटेंस और एक्शन से भरपूर दूसरा ट्रेलर भी हुआ आउट, फिल्म से अहान शेट्टी कर रहे हैं डेब्यू

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तड़प 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 02:25 PM (IST)
Tadap का इंटेंस और एक्शन से भरपूर दूसरा ट्रेलर भी हुआ आउट, फिल्म से अहान शेट्टी कर रहे हैं डेब्यू
Ahan Shetty Debut Film Tadap Second Trailer Released

नई दिल्ली, जेएनएन। अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प अब अपनी रिलीज के करीब पहुंच गई है। ऐसे में फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से काफी बज क्रिएट है। फिल्म के पहले ट्रेलर से ही अहान शेट्टी  पॉपुलर हो गए हैं। अक्षय कुमार सहित काफी स्टार्स ने उनके काम की तारीफ की है। फिल्म के 4 गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तुमसे भी ज्यादा, तेरे सिवा जग में, तू जो मेरा हो गया है और होए इश्क ना के बाद अब इस फिल्म का अब दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म

पहले ट्रेलर की तरह अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म तड़प का दूसरा ट्रेलर भी उतरा ही दिलचस्प है।ये ट्रेलर रॉ और रियल एक्शन मूव्स से भरपूर है। सबसे मजेदार बात ये है कि कि अहान शेट्टी ने ये खुद एक्शन सीन्स परफॉर्म किए हैं। फिल्म के नए ट्रेलर में कुछ मनोरंजक डायलॉग भी हैं जैसे 'सांप को दूध सिर्फ नाग पंचमी के दिन पिलाया जाता है बाकी के दिन घर में घुसने पर कुचल ही देते है' और 'बेटी ने प्यार की तड़प सुनी थी अब बाप प्यार की तड़प झेलेगा'।

रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर

ट्रेलर में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स और एक प्यारी प्रेम कहानी को भी करीब से दिखाया गया है, जो दर्शको के दिल जो छू गया। अहान की डेब्यू परफॉर्मेंस काफी इंटरेस्टिंग लग रही है, साथ फैंस उनके एक्सप्रेशन के कायल हो रहे हैं। इसके चलते फिल्म की रिलीज़ से पहले ही उनकी भूमिका ने उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा कर दिया है।

3 दिसंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी