Inside Pics: कंगना की बहन रंगोली ने हिमालय की हसीन वादियों में बनाया है घर, अंदर की तस्वीरें देखिए

Inside Pics of Rangolis Villa रंगोली ने इंस्टाग्राम पर घर के अंदर की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। ख़ास बात यह है कि रंगोली ने अपने घर का नाम रखने में ग्रीक शब्द का इस्तेमाल किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:41 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 08:22 AM (IST)
Inside Pics: कंगना की बहन रंगोली ने हिमालय की हसीन वादियों में बनाया है घर, अंदर की तस्वीरें देखिए
Inside Pics: कंगना की बहन रंगोली ने हिमालय की हसीन वादियों में बनाया है घर, अंदर की तस्वीरें देखिए

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने हिमालय की ख़ूबसूरत वादियों के बीच अपने सपनों का घर बनाया है। रंगोली अपने घर को लेकर काफ़ी इमोशनल हैं। उन्होंने अंदर की तस्वीरें अब सोशल मीडिया में साझा की हैं। साथ ही बताया है कि उनके घर के निर्माण और सजावट में सिर्फ़ भारतीय चीज़ों का इस्तेमाल किया गया है, ताकि आत्म-निर्भर भारत के कॉन्सेप्ट को बढ़ावा मिले।

रंगोली ने इंस्टाग्राम पर घर के अंदर की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। ख़ास बात यह है कि रंगोली ने अपने घर का नाम रखने में ग्रीक शब्द का इस्तेमाल किया है। रंगोली ने बताया- हमने अपने घर का नाम विला पेगेसस रखा है। यह एक ग्रीक शब्द है, जिसका मतलब होता है पंखों वाला अमर घोड़ा।

रंगोली ने घर का नाम उस बिल्डिंग से प्रेरित होकर लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति अजय के साथ शादीशुदा ज़िंदगी शुरू की थी। उसी घर में रंगोली प्रेग्नेंट हुई थीं। रंगोली ने आगे बताया कि घर की तस्वीरें शेयर कर रही हूं, मगर इसकी ख़ूबसूरती पूरी तरह इन तस्वीरों से बयां नहीं होती। यह घर नहीं आशीर्वाद है। 

 

View this post on Instagram

We named our house “ Villa Pegasus “ it’s a Greek word which means an immortal winged horse, it’s named after the building in Mumbai where Ajay and I started our married life in an apartment, I also conceived Prithavi there, sharing some pictures of our home with you all, but pictures don’t do justice to it’s beauty, it’s not a house it’s a blessing 🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Jun 2, 2020 at 12:56am PDT

रंगोली ने एक एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने पति अजय और बहन कंगना के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ लिखे नोट में रंगोली ने कंगना का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही बताया कि कंगना ने घर बनाने के लिए सिर्फ़ स्थानीय चीज़ों को तवज्जो दी।

कंगना ने घर की साज-सज्जा के लिए सामान ऑनलाइन मंगाया। इनकी डिलीवरी हिमालय के इस छोटे से गांव में हो जाने पर रंगोली ने हैरानी भी ज़ाहिर की। उन्होंने लिखा कि भारतीय कंपनियां किसी विदेशी कंपनी से कम एफिशिएंट नहीं हैं। साथ ही सस्ती भी हैं। इस नोट के साथ रंगोली ने आत्मनिर्भर भारत हैशटैग भी लिखा। 

 

View this post on Instagram

No words to thank our doll for being there for us in so many ways, also would like to mention she used only local material for construction and ordered everything for interiors online while she was on various shooting locations, amazed with the super efficient deliveries to our home in small village in Himalayas, our Indian brands quality is far better than many international brands today and they are super affordable as well #proudindian #aatmanirbharBharat #Indiansarethebest 🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Jun 2, 2020 at 1:00am PDT

रंगोली को ख़ूबसूरत घर के लिए बधाइयां दी जा रही हैं, वहीं कुछ लोग घर की और तस्वीरें पोस्ट करने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में कंगना अपने मुंबई ऑफ़िस के लिए ख़बरों में रही थीं, जिस पर 48 करोड़ रुपये खर्च करने की ख़बरें आयी थीं।

chat bot
आपका साथी