बीच शो में कंटेस्टेंट ने छू लिए मलाइका अरोड़ा के गाल तो डर गईं एक्ट्रेस, कहा- 'वो अचानक मेरे पास आ गया...'

मलाइका अरोड़ा के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वह डर गईं। दरअसल बीते दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में एक कंटेस्टेंट आए। इस कंटेस्टेंट ने शो में पहुंचकर मलाइका अरोड़ा के गालों को छुआ लेकिन वह जिस समय उनके गालों को छू रहा था

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:03 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:39 PM (IST)
बीच शो में कंटेस्टेंट ने छू लिए मलाइका अरोड़ा के गाल तो डर गईं एक्ट्रेस, कहा- 'वो अचानक मेरे पास आ गया...'
बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर मॉडल मलाइका अरोड़ा - तस्वीर : Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर मॉडल मलाइका अरोड़ा हमेशा से चर्चा में रहने वाली हस्तियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने लुक और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 की जज है। शो में वह कई कंटेस्टेंट्स से रूबरू होती रहती है और उनके टैलेंट की तारीफ भी करती हैं।

वहीं हाल ही में इस शो के अंदर मलाइका अरोड़ा के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वह डर गईं। दरअसल बीते दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में एक कंटेस्टेंट आए। इस कंटेस्टेंट ने शो में पहुंचकर मलाइका अरोड़ा के गालों को छुआ, लेकिन वह जिस समय उनके गालों को छू रहा था तो उस वक्त मलाइका अरोड़ा काफी डर गई थीं। कंटेस्टेंट के गाल छूते हुए एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकउंट पर भी शेयर किया था।

कंटेस्टेंट के गाल छूने पर मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि वह उस समय काफी डर गई थीं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मलाइका ने पिछले हफ्ते शो लॉन्च के दौरान इस घटना के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'हां, मैं थोड़ी डरी हुई थी क्योंकि यह कोविड का समय है। वह अचानक मेरे पास आ गया और मेरे गालों को छूने लगा। मैं एक सेकंड के लिए सचमुच डर गया।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, 'हालांकि वह मेरे गालों को बहुत प्यार से छू रहा था और बहुत काफी खुश महसूस करवा रहा हूं। लेकिन हां, मैं उस पल के लिए थोड़ा डर गई थी। मैं सोच रही थी कि क्या उसका हाथ सैनिटाइज किया गया था।' आपको बता दें कि वहीं पिछले दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के सेट पर मलाइका अरोड़ा ने अपने निक नेम का खुलासा किया।

दरअसल नागालैंड के रहने वाले मेइतेम्सु नागा ने ऑडिशन राउंड में 'इश्क वाला लव' पर जबरदस्त परफॉर्म किया था। अपनी प्रस्तुति के बाद, मेयितेम्सु ने जजों को बताया कि वह हिंदी नहीं बोल सकते और केवल अंग्रेजी या अपनी मातृभाषा नागामी में बात कर सकते हैं। चूंकि मेयितेम्सु का नाम जजों को बोलने में दिक्कत हो रही थी, तो उन्होंने जजों से उन्हें 'मिमी' कहकर पुकारने के लिए कहा और बताया, 'यह मेरा निकनेम है।' इतना सुनते ही मलाइका ने कहा कि उनका निकनेम भी ऐसा ही था, क्योंकि वह अपने परिवार में 'मिमी' के नाम से जानी जाती थीं। मलाइका का निकनेम सुनकर साथ जज भी हैरान हो गए।  

chat bot
आपका साथी