Coronavirus Crisis: लॉकडाउन में लोगों को घरों में रहने के लिए गाना गाकर अपील कर रही पुलिस, देखें वीडियो

Coronavirus Crisis इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस फ़िल्मी अंदाज में लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 03:24 PM (IST)
Coronavirus Crisis: लॉकडाउन में लोगों को घरों में रहने के लिए गाना गाकर अपील कर रही पुलिस, देखें वीडियो
Coronavirus Crisis: लॉकडाउन में लोगों को घरों में रहने के लिए गाना गाकर अपील कर रही पुलिस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Crisis: भारत में इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ़ जंग चल रही है। वायरस से बचाव के लिए 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो लॉकडाउन के नियमों को नजरअंदाज़ कर रहे हैं। पुलिस ऐसे लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। पुलिस अलग-अलग तरीकों से लोगों के बीच कोरोना वायरस के खिलाफ़ जागरूकता फैला रही है। 

इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस फ़िल्मी अंदाज में लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने इस वीडियो को अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में एक पुलिसवाला गाना गा रहा है। वह 'एक प्यार का नगमा है' गाने का अलग वर्ज़न गा रहा है। गाने वाले पुलिसकर्मी की आवाज़ भी काफी सुरीली नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद अब मदद को आगे आए कार्तिक आर्यन, पीएम फंड में दान की ये बड़ी रकम

वीडियो को शेयर करते हुए मालिनी अवस्थी ने लिखा, 'आपकी सुरक्षा में समर्पित देश की पुलिस अब आप सबके दरवाज़े पर आपकी फ़िक्र करती हुई। वह सब कर रही है, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। नमन है ऐसे सभी कर्मयोद्धाओं को।' मालिनी अवस्थी ने वीडियो में यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को टैग भी किया है। फिलहाल, यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

आपकी सुरक्षा में समर्पित देश की पुलिस अब आप सबके दरवाज़े पर आपकी फिक्र करती हुई, वह सब कर रही है जिसकी किसी ने कल्पना नही की होगी। नमन है ऐसे सभी कर्मयोद्धाओं को 🙏 @Uppolice @DelhiPolice #ProudOfOurPolice pic.twitter.com/o3U9SN1HnM— मालिनी अवस्थी (@maliniawasthi) March 30, 2020

शोर फ़िल्म का है गाना

'एक प्यार का नगमा है'  गाना मनोज कुमार की फ़िल्म 'शोर' में पहली बार गाया गया था। फ़िल्म में इस गाने के दो पार्ट हैं। पहले पार्ट को सुर कोकिला लता मंगेशकर ने गाया है। वहीं, दूसरे पार्ट को मुकेश ने गाया है। लक्ष्मीकांत और प्यारेलाल ने इस गाने को संगीत दिया है। संतोष आनंद ने लिरिक्स लिखे हैं। मुकेश और संतोष को इस गाने के लिए फ़िल्मफेयर में नॉमिनेशन भी मिला था। यह एक एवरग्रीन गाना है, जो आज के दौर में भी उतना ही फेमस है। 

chat bot
आपका साथी