Waheeda Rehman दोस्त आशा पारेख और हेलेन के साथ अंडमान में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें हुईं वायरल

कुछ दिनों पहले वहीदा रहमान की एक स्कूबा डाइविंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में 83 साल की वहीदा अपनी बेटी काश्वी रेखी के साथ समंदर के अंदर की दुनिया में सैर करती नज़र आयी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:20 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:23 PM (IST)
Waheeda Rehman दोस्त आशा पारेख और हेलेन के साथ अंडमान में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें हुईं वायरल
Asha Parekh, Waheeda Rehman and Helen. Photo- Instagram/Tanuj Garg

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेसेज वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन रियल लाइफ़ में बहुत अच्छी दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ वक़्त गुज़ारते दिखती हैं। अब तीनों अदाकाराओं की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें यह अपनी वेकेशन एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को फ़िल्म निर्माता तनुज गर्ग ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

तनुज ने इंस्टाग्राम पर साझा की गयी तस्वीरों के साथ बताया है कि तीनों अभिनेत्रियां अंडमान में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। तनुज ने लिखा है- पहली तस्वीर 10 मई की है। अगर दिल चाहता है तीन बुजुर्ग किरदारों के साथ रीमेक की जाए, तो यह तीन लीजेंड्स सही रहेंगी- वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन। अपने सेवानिवृत्ति के सालों को अंडमान में छुट्टियां मनाकर एंजॉय कर रही हैं। मस्ती से भरी। अपने चेहरों पर एक बड़ी से मुस्कान लिये। आख़िरकार, जब हम बूढ़े हो जाते हैं तो हमारे साथ सिर्फ़ आपकी नौजवानी, यादें , प्यार और कुछ अच्छे दोस्त बाक़ी रह जाते हैं। 

पहली तस्वीर में वहीदा, आशा और हेलेन एक बोट में चिल करते हुए दिख रही हैं। आशा और हेलेन बैठी हुई हैं और बीच में वहीदा खड़ी हैं। दूसरी तस्वीर में वहीदा रहमान बोट के स्टियरिंग को कंट्रोल करती नज़र आ रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा सकती है। तीसरी तस्वीर में आशा और वहीदा लाइफ़ जैकेट पहनकर बैठी हुई हैं। दोनों किसी बात पर रिएक्ट कर रही हैं।यह तस्वीरें इश वक़्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। कई सेलेब्स ने भी इन फोटो पर कमेंट करके प्यार उड़ेला है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by TANUJJ GARG (@tanuj.garg)

कुछ दिनों पहले वहीदा रहमान की एक स्कूबा डाइविंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में 83 साल की वहीदा अपनी बेटी काश्वी रेखी के साथ समंदर के अंदर की दुनिया में सैर करती नज़र आयी थीं। यह तस्वीरें भी अंडमान के ही किसी बीच की थीं। 

chat bot
आपका साथी