Vidyut Jammwal की नई फ़िल्म 'सनक' में होगा एक्शन का धमाका, पोस्टर पर दिखा ज़बरदस्त अंदाज़

विद्युत ने अपनी अगली फ़िल्म सनक- होप अंडर सीज का एलान कर दिया है जिसमें वो धमाकेदार एक्शन करने वाले हैं। विद्युत ने इस फ़िल्म के लिए विपुल अमृत लाल शाह से हाथ मिलाया है जिन्होंने उन्हें फोर्स से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 08:19 AM (IST)
Vidyut Jammwal की नई फ़िल्म 'सनक' में होगा एक्शन का धमाका, पोस्टर पर दिखा ज़बरदस्त अंदाज़
सनक के पोस्टर पर विद्युत जाम्वाल। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। विद्युत जाम्वाल के फैंस के लिए बेहतरीन ख़बर है। अगर कुछ वक़्त से उनके एक्शन को मिस कर रहे हैं तो जल्द आपकी यह मुराद पूरी होने वाली है। विद्युत ने अपनी अगली फ़िल्म सनक- होप अंडर सीज का एलान कर दिया है, जिसमें वो धमाकेदार एक्शन करने वाले हैं। विद्युत ने इस फ़िल्म के लिए विपुल अमृत लाल शाह से हाथ मिलाया है, जिन्होंने उन्हें फोर्स से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। 

विद्युत ने सनक के पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर करके फ़िल्म की जानकारी दी। विद्युत ने लिखा- तब प्यार ख़तरे में हो तो गुस्से को कोई नहीं रोक सकता। फ़िल्म का निर्माण विपुल अमृत लाल शाह और ज़ी स्टूडियो कर रहे हैं, जबकि निर्देशन कनिष्क वर्मा का है। फ़िल्म में रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल अहम किरदारों में दिखने वाले हैं। पोस्टर और इस विद्युत की पंच लाइन से पता चलता है कि सनक एक ज़बरदस्त रोमांटिक एक्शन फ़िल्म होगी। हालांकि, फ़िल्म की रिलीज़ जेट की अभी जानकारी नहीं दी गयी है.

When love is in danger, nothing can stop the rage!🔥

Presenting #Sanak, our next action extravaganza, A #VipulAmrutlalShah Production, starring @RukminiMaitra, @NehaDhupia, and @IamRoySanyal, Directed by @kanishk_v.

Produced by #VipulAmrutlalShah and @ZeeStudios_ pic.twitter.com/M1L9MEef8U— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) January 26, 2021

विद्युत कुछ दिन पहले ज़ीप्लेक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म द पॉवर में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में श्रुति हासन ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इससे पहले विद्युत की ख़ुदा हाफ़िज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार और यारा ज़ी5 पर रिलीज़ हो चुकी हैं। दोनों फ़िल्में पिछले साल आयी थीं। ख़ुदा हाफ़िज़ पहले सिनेमाघरों में आने वाली थी, मगर पैनेडमिक की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा गया। सिनेमाघरों में विद्युत की आख़िरी रिलीज़ कमांडो 3 है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। 

रुक्मिणी मैत्रा का बॉलीवुड डेब्यू

 

View this post on Instagram

A post shared by RUKMINI MAITRA (@rukminimaitra)

सनक से बंगाली सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उन्हें 2017 की फ़िल्म चाम्प से फ़िल्मों में करियर शुरू किया था। इससे पहले उन्होंने कई उत्पाद और फैशन ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की थी। रुक्मिणी ने पांच फ़िल्में बंगाली सिनेमा के एक्शन हीरो देव के साथ की हैं। 

chat bot
आपका साथी