Sushant Singh Rajput के दोस्त सैमुअल ने की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल ये खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल बीत चुका है। लेकिन एक साल बाद भी सुशांत लोगों की यादों में ज़िंदा हैं। एक्टर से जुड़ा कुछ न कुछ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है जो उनकी यादों को फैंस के बीच ज़िंदा रखता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:07 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के दोस्त सैमुअल ने की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल ये खूबसूरत तस्वीरें
Photo Credit - Sushant and Semual Insta Account

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल बीत चुका है। लेकिन एक साल बाद भी सुशांत लोगों की यादों में ज़िंदा हैं। एक्टर से जुड़ा कुछ न कुछ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है जो उनकी यादों को फैंस के बीच ज़िंदा रखता है। कभी उनकी फोटोज़, वीडियोज तो उनके करीबियों से जुड़ा  कुछ। जैसे इस वक्त सुशांत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट रहे  सैमुअल हॉकिप की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।  

सुशांत के फ्लैट मेट रहे सैमुअल ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करली है। शादी के बाद सैमुअल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वेडिंग फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को बड़े प्यार से देखते नज़र आ रहे हैं। इन फोटोज़ में सैमुअल और उनकी एक चर्च में नज़र आ रहे हैं। जहां ब्लैकल कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी व्हाइट कलर की गाउन में बहुत प्यारी लग रही हैं। सैमुअल की इन तस्वीरों के देखकर सुशातं के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। एक यूज़र ने इन फोटोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा है,'इस खास दिन पर आप सुशांत के पक्का मिस कर रहे होंगे ना'। देखें सैमुअल की शादी की तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao)

आपको बता दें कि सुशांत और सैमुअल एक ही फ्लैट में रहते थे। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। सुशांत की मौत के बाद ही सैमुअल चर्चा में आए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर की कई अनसीन फोटोज़ और वीडियो शेयर की थीं। इतना नहीं वो सैमुअल ही थे जिन्होंने सारा और सुशांत के रिलेशन को लेकर खुलासा किया था। सैमुअल ने बताया था कि 'केदारनाथ' के दौरान सारा और सुशांत एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे, लेकिन फिर फिल्म की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था'। आपको बता दें 14 जून 2020 को सुशांत का निधन हुआ था।

chat bot
आपका साथी