शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने स्टेज पर किया परफॉर्म, तस्वीर हुई वायरल

Suhana Khan Viral Pics सुहाना खान के पहले से ही सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स है और उनकी फोटो पर कई फैन्स ने पॉजिटिवली रिएक्ट भी किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 09:22 PM (IST)
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने स्टेज पर किया परफॉर्म, तस्वीर हुई वायरल
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने स्टेज पर किया परफॉर्म, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वह अपने कॉलेज के प्ले में मुख्य भूमिका निभा रही है और सुहाना एक एक्सपर्ट की तरह अपनी परफॉर्मेंस दे रही है। वायरल हो रही तस्वीर में सुहाना खान ने एक सफेद टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और एक काली टोपी पहनी हुई है। उसका को-एक्टर उनके पीछे खड़ा है और डरा हुआ है, उन्हें देखकर लगता है कि कोई उन्हें धमकी दे रहा है।

सुहाना खान के पहले से ही सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स है और उनकी फोटो पर कई फैन्स ने पॉजिटिवली रिएक्ट भी किया है। सुहाना ने अपने दोस्त की शार्ट फिल्म में भी काम किया है। फिल्म का पोस्टर और टाइटल ऑनलाइन शेयर किया गया था।

 

View this post on Instagram

Baby 💞 @suhanakhanteam

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on Nov 4, 2019 at 4:43am PST

इसका टाइटल द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू है और इसका निर्देशन थियोडोर गिमेनो ने किया हैl फिल्म के पोस्टर सुहाना भी नजर आ रही है। इसमें सुहाना की एक फ़िल्टर्ड फोटो और बोल्ड अक्षरों में फ़िल्म का टाइटल नजर आ रहा है। फिल्म के लिए शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी ऑनलाइन वायरल हुई थीं। एक तस्वीर में सुहाना को कार के अंदर शूटिंग करते हुए देखा जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on Feb 5, 2019 at 3:23am PST

सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग सीख रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएट का कोर्स किया है। शाहरुख ने इससे पहले सुहाना के प्ले ‘रोमियो एंड जूलियट’ की एक झलक शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

With my Juliet in London. What a wonderful experience and exceptional performances by the whole cast. Congratulations to the whole team.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Nov 30, 2018 at 2:21pm PST

शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के साथ ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ पर सुहाना के बारे में बात की थी। इस मौके पर उन्होंने सुहाना के बॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की थीl शाहरुख़ ने कहा, ‘मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि व्यक्ति को बाहर निकाल दो लेकिन मैं जानता हूं कि जीवन में ऐसा होता है कि आपको रिश्तों को निभाना पड़ता है और लेना चाहिए। मैं सुहाना को समझाने से नफरत करता हूं। मैं उसे उस लड़के की कमी भी बताना चाहता हूं लेकिन मुझे कभी-कभी उसके लिए गिफ्ट भी चुननी पड़ती हैं, जो कि मुझे सबसे बुरी बात लगती है।’

chat bot
आपका साथी