कश्मीर में धार्मिक स्थलों में इबादत करती दिखीं सारा अली ख़ान, तस्वीरें देख फैंस कर रहे जमकर तारीफ़

Sara Ali Khan Photos पहली तस्वीर में सारा नमाज़ पढ़ने वाली मुद्रा में बैठी नज़र आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में मन्नत का धागा बांध रही हैं। तीसरी तस्वीर में सारा कहीं बैठी हैं और उनके ऊपर मस्जिद शरीफ़ का बोर्ड नज़र आ रहा है।

Manoj VashisthWed, 22 Sep 2021 01:04 PM (IST)
Sara Ali Khan visits religious places in Kashmir. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली ख़ान वैसे तो सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, मगर बुधवार को उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनकी काफ़ी तारीफ़ हो रही है। सारा ने इन तस्वीरों के ज़रिेए धार्मिक एकता का शानदार संदेश दिया है। किसी तस्वीर में सारा मंदिर में बैठी हैं तो किसी तस्वीर दरगाह पर सजदा कर रही हैं। सारा की यह तस्वीरें कश्मीर यात्रा की हैं। 

सारा ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- अगर फिरदौस बर रू-ए ज़मीं अस्त, हमीं अस्त-ओ हमीं अस्त-ओ हमीं अस्त यानी अगर धरती पर कहीं जन्नत है तो वो यहीं है, यहीं है, यहीं है। इसके साथ सारा ने अंग्रेजी और हिंदी में लिखा- सर्व धर्म समभाव। 

पहली तस्वीर में सारा नमाज़ पढ़ने वाली मुद्रा में बैठी नज़र आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में मन्नत का धागा बांध रही हैं। तीसरी तस्वीर में सारा कहीं बैठी हैं और उनके ऊपर मस्जिद शरीफ़ का बोर्ड नज़र आ रहा है। चौथी तस्वीर में सारा एक गुरुद्वारे में हैं। पांचवी तस्वीर मंदिर की है। पांचवी तस्वीर में सारा एक चर्च के गेट पर दिख रही हैं। सारा ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक मंदिर प्रांगण में हाथ जोड़े हुए खड़ी हैं। 

इन तस्वीरों को सारा के फॉलोअर्स ख़ूब पसंद कर रहे हैं। उनकी बुआ सबा अली ख़ान ने लिखा- अब्बा के लिए दुआ करना। बता दें, आज सारा के दादा नवाब मंसूर अली ख़ान की पुण्यतिथि है। 

पिछले दिनों गणेश चतुर्थी के मौक़े पर सारा ने तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वो अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ गणपति बप्पा के दरबार में पूजा करते हुए दिख रही थीं। सारा को कई बार अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

सारा के करियर की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म कुली नम्बर वन है, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। डेविड धवन निर्देशित फ़िल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे। सारा ने आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में हैं। सारा ने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.