Sara Ali Khan Pics: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान लॉकडाउन के बीच निकले साइकिल की सवारी पर, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan Pics सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का अफेयर भी थाl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:57 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 02:11 PM (IST)
Sara Ali Khan Pics: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान लॉकडाउन के बीच निकले साइकिल की सवारी पर, देखें तस्वीरें
Sara Ali Khan Pics: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान लॉकडाउन के बीच निकले साइकिल की सवारी पर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की भाई-बहन की जोड़ी को मुंबई में साइकिलिंग का मजा लेते हुए देखा गयाl इसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। सारा अली खान अपना सारा समय परिवार के साथ बिता रही हैंl कोरोना वायरस लॉकडाउन को ऐसा कर वह खास बनाने में लगी हुई हैं। मां अमृता सिंह के साथ वीडियो बनाना हो या भाई इब्राहिम अली खान के साथ जिम में पसीना बहाना होंl केदारनाथ की एक्ट्रेस अपने आप को व्यस्त रखना जानती हैं। सारा अपने सभी कामों के साथ प्रशंसकों को अपडेट रखती हैं और उनकी हालिया पोस्ट भी इसी तरह की है।

सारा और इब्राहिम की भाई-बहन की जोड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर वीकेंड साइक्लिंग सेशन की एक झलक दी है और इस मौके पर दोनों ने मास्क भी लगा रखा हैं। दोनों भाई-बहन एक शानदार सवारी के लिए निकले थे। सारा अली खान ने ब्लैक ट्रैक पैंट और मैचिंग स्नीकर्स के साथ काले वन-शोल्डर टॉप पहन रखा था। उन्होंने फेस मास्क भी लगा रखा था। सारा ने अपने कैप्शन में लिखा, 'पूरे दिन की सवारी। अपना मास्क पहनें।' उनके भाई इब्राहिम अली खान ने भी अपने हालिया साइकिलिंग सत्र की झलक दी।

तस्वीर में, इब्राहिम काले शॉर्ट्स, सफेद जूते और एक लाल मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं। अपने कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा, 'दो थके हुए।' काम के मोर्चे पर सारा अली खान अगली बार कुली नंबर 1 में नजर आएंगे। फिल्म में वरुण धवन भी हैं और यह इस साल मई में रिलीज होने वाली थीl हालांकि कोरोना वायरस वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई हैं।

 

View this post on Instagram

Two Tired ... 📸: @chirag_72

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on Jul 10, 2020 at 3:33pm PDT

सारा अली खान बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैंl वह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैंl सारा अली खान का कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर भी थाl हालांकि बाद में उनके ब्रेकअप की खबर भी सामने आईl सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी बहुत फेमस हैंl 

chat bot
आपका साथी