Sanjay Dutt Selfie With Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की सेल्फी हुई वायरल, देखें तस्वीरें

Sanjay Dutt Selfie With Ranbir Kapoor रणबीर कपूर प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त के बंगले पर मिलने पहुंचे।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:27 PM (IST)
Sanjay Dutt Selfie With Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की सेल्फी हुई वायरल, देखें तस्वीरें
Sanjay Dutt Selfie With Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की सेल्फी हुई वायरल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता संजय दत्त और रणबीर कपूर की हालिया मुलाकात की एक तस्वीर वायरल हुई है। रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू में संजय दत्त के जीवन को चित्रित किया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही थीl  कुछ दिनों पहले संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर का पता चला था और यह खबर बॉलीवुड बिरादरी में जंगल की आग की तरह फैल गई। उनके प्रशंसक उन्हें आने वाले वर्षों में शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए प्रार्थनाएं और प्रेम भेज रहे हैं।

फेफड़ों के कैंसर का पता चलने के तुरंत बाद संजय दत्त के चिकित्सा उपचार के लिए अमेरिका जाने की उम्मीद है। संजय दत्त की बीमारी के बारे में जानने के बाद रणबीर कपूर ने प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त के बंगले पर भेंट दी। रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी निर्देशित 'संजू' में संजय दत्त के जीवन को चित्रित किया है, जो बॉक्स-ऑफिस पर खूब चली थी। रणबीर हमेशा से संजय दत्त के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्हें पर्दे पर चित्रित करना उनके लिए एक सरल काम था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ranbir Kapoor clicked with Sanjay Dutt few days back. . . . . #RanbirKapoor #SanjayDutt #bollywood

A post shared by RK ( Smart_People’s_Choice )🌟 (@ranbir__kapoor82) on Aug 14, 2020 at 11:04am PDT

एक सच्चे प्रशंसक की तरह उन्होंने संजय दत्त से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। हाल ही में रणबीर कपूर के एक फैन पेज ने बाबा और एक कॉमन फ्रेंड के साथ आर.के. की पोज करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है। इस खूबसूरत तस्वीर को कैप्शन दिया गया है, 'कुछ दिनों पहले संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर को क्लिक किया था।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Birthday Mom ❤️ For those of you who don’t know, I call her Mom. Thank you for coming into my life & making it so beautiful. You are amazing & I love you so much! I wish I was there with you & the kids today but I hope your day is as special as you are to me.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jul 21, 2020 at 10:09pm PDT

इस तस्वीर को लगभग 3K लाइक्स और करीब 30 कमेंट्स मिले हैं। खैर तस्वीर में आर.के. ने नीले रंग की कैप, डेनिम शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि संजय दत्त सफेद दाढ़ी के साथ गुलाबी कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। यह एक ज्ञात तथ्य है कि रणबीर ने संजू की बहुत प्रशंसा की है और सम्मान की निशानी के रूप में उन्होंने अभिनेता के घर का दौरा किया और दोनों ने एक खुशहाल तस्वीर के लिए पोज भी किया।

chat bot
आपका साथी