ईद पर सारा अली ख़ान, इब्राहिम और तैमूर के साथ पहली बार दिखे सैफ़-करीना के छोटे बेटे, देखें क्यूट तस्वीर

इस तस्वीर के साथ सारा ने लिखा- ईद मुबारक। अल्लाह सबको शांति समृद्धि और सकारात्मकता दे। इंशाअल्लाह सबके लिए अच्छे समय की उम्मीद कर रही हूं। सारा की यह तस्वीर ख़ूब पसंद की जा रही है और महज़ दो घंटे में 12 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:42 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:30 AM (IST)
ईद पर सारा अली ख़ान, इब्राहिम और तैमूर के साथ पहली बार दिखे सैफ़-करीना के छोटे बेटे, देखें क्यूट तस्वीर
Saif Ali Khan with his all four children. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। ऐसे में सैफ़ अली ख़ान का परिवार भी ईद के मौक़े पर एक साथ आया और पहली बार सैफ़ अपने चारों बच्चों के साथ एक ही फ्रेम में नज़र आए। सैफ़ और करीना कपूर ख़ान के छोटे बेटे जेह की यह पहली ईद है।

सारा अली ख़ान ने ईद के मौक़े की प्यारी-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसमें ख़ुद सारा, सैफ़, इब्राहिम अली ख़ान, तैमूर और जेह मौजूद हैं। जेह, सारा की गोद में बैठे हुए हैं। हालांकि, सारा ने अपने नन्हे भाई का चेहरा नहीं दिखाया है और जेह के चेहरे को एक इमोटिकॉन से ढक दिया है। हालांकि, करीना इस तस्वीर में नहीं हैं।

इस तस्वीर के साथ सारा ने लिखा- ईद मुबारक। अल्लाह सबको शांति, समृद्धि और सकारात्मकता दे। इंशाअल्लाह, सबके लिए अच्छे समय की उम्मीद कर रही हूं। सारा की यह तस्वीर ख़ूब पसंद की जा रही है और महज़ दो घंटे में 12 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें, जेह का जन्म इसी साल फरवरी में हुआ था। करीना और सैफ़ ने छोटे बेटे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा है। सोशल मीडिया में भी उनकी तस्वीरों में चेहरा छिपा रहता है। करीना ने एक-दो मौक़ों पर जेह के साथ फोटो पोस्ट की हैं, मगर उनमें चेहरा छिपा लिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के करियर की बात करें तो आनंद एल राय की फ़िल्म अतंरगी रे में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। सारा की पिछली फ़िल्म कुली नम्बर वन अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें वरुण धवन उनके अपोज़िट थे। सारा ने 2018 में केदारनाथ से डेब्यू किया था, जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। उसी साल रणवीर सिंह के साथ सारा की सिम्बा रिलीज़ हुई थी। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म लव आजकल में वो कार्तिक आर्यन के साथ दिखायी दी थीं।

chat bot
आपका साथी