Radhe Your Most Wanted Bhai: मिलिए, सलमान ख़ान के बॉडी डबल परवेज़ काज़ी से, फर्क करना मुश्किल

परवेज़ काफ़ी वक़्त से सलमान के साथ जुड़े हुए हैं और उनकी कई फ़िल्मों में बॉडी डबल का काम किया है। फ़िलहाल वो चर्चा में तब आये जब राधे की रिलीज़ के बाद ट्विटर पर सलमान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 10:25 AM (IST)
Radhe Your Most Wanted Bhai: मिलिए, सलमान ख़ान के बॉडी डबल परवेज़ काज़ी से, फर्क करना मुश्किल
Salman Khan's body double Parvez Qazi. Photo- Twitter/Parvez Qazi

नई दिल्ली, जेएनएन। वादे के मुताबिक़ सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के साथ ओवरसीज़ में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। सलमान ख़ान की फ़िल्म लगातार चर्चा में है। कभी अपने बिज़नेस तो कभी पायरेसी को लेकर, राधे लगातार ख़बरों में बनी हुई है। अब राधे में सलमान के बॉडी डबल परवेज़ काज़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। परवेज़ को हू-ब-हू सलमान के गेटअप में देखा जा सकता है। कुछ तस्वीरें तो ऐसी है, जिनमें फर्क करना मुश्किल हो जाएगा। 

परवेज़ काफ़ी वक़्त से सलमान के साथ जुड़े हुए हैं और उनकी कई फ़िल्मों में बॉडी डबल का काम किया है। फ़िलहाल वो चर्चा में तब आये, जब राधे की रिलीज़ के बाद ट्विटर पर सलमान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। काज़ी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों एक जैसे कपड़े और स्टाइल में हैं। इस तस्वीर के साथ परवेज़ ने लिखा- राधे के सेट पर भाईजान के साथ। 

With bhaijan @BeingSalmanKhan on set #RadheYourMostWantedBhai #Radhe #bodydouble pic.twitter.com/5zn3o0ZYCH

— Parvez Kazi ( Official ) (@parvezkazi12) May 16, 2021

इससे पहले भी परवेज़ ने सलमान के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो दबंग ख़ान के लुक और गेटअप में हैं। परवेज़ ने सलमान के साथ कई फ़िल्मों में बॉडी डबल का काम किया था और शूटिंग की कई तस्वीरें अलग-अलग गेटअप में शेयर की हैं।

With bhaijan on set @BeingSalmanKhan #Radhe pic.twitter.com/x6aOdUk89Q— Parvez Kazi ( Official ) (@parvezkazi12) March 28, 2021

प्रेम रतन धन पायो, रेस 3, दबंग 3, भारत, टाइगर ज़िंदा है जैसी फ़िल्मों में परवेज़ सलमान के जोख़िम वाले दृश्यों को करते हैंं। फ़िल्म में जैसे-जैसे सलमान का लुक बदला, परवेज़ का लुक भी बदलता गया।

Wish you a very very Happy birthday bhaijan @BeingSalmanKhan #salmankhan #india #bollywood #bharat pic.twitter.com/uZ2LaGYuIF

— Parvez Kazi ( Official ) (@parvezkazi12) December 26, 2020

परवेज़ ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी कई तस्वीरें सलमान के साथ शेयर की हैं, जिनमें दोनों बिल्कुल एक जैसे लग रहे हैं। परवेज़ ने सोशल मीडिया एकाउंट्स में अपने परिचय में लिखा है- एक्टर, मॉडल और सलमान सर का बॉडी डबल। आप भी सलमान की फ़िल्मों को ध्यान से देखिए। क्या पता एक्शन करते हुए कहीं परवेज़ की झलक दिख जाए। 

chat bot
आपका साथी