कटरीना कैफ और विकी कौशल फिर साथ हुए स्पॉट, ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ हो रहे हैं ट्रेंड

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Spotted Together Again विकी कौशल और कटरीना कैफ के नाम को मिलाकर ‘विकैट’ नाम भी बनाया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 10:09 PM (IST)
कटरीना कैफ और विकी कौशल फिर साथ हुए स्पॉट, ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ हो रहे हैं ट्रेंड
कटरीना कैफ और विकी कौशल फिर साथ हुए स्पॉट, ‘मिस्टर एंड मिसेस कौशल’ हो रहे हैं ट्रेंड

नई दिल्ली, जेएनएनl हमें नहीं पता कि विकी कौशल और कटरीना कैफ के कथित अफेयर की खबरें सच हैं या नहीं लेकिन ट्विटर ने दोनों को एक कपल मान लिया है। दोनों को हाल ही में साथ स्पॉट किया गया थाl इसके बाद ट्विटर पर उन्हें ‘मिस्टर और मिसेस कौशल’ कहकर भी पुकारा गया है। विकी कौशल और कटरीना कैफ अपने रुमर्ड लव अफेयर को लेकर भी चर्चा है।

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बढ़ती बॉन्डिंग लोगों को पसंद आ रही हैं। कटरीना कैफ लंबे समय तक रणबीर कपूर के साथ एक रिश्ते में थीं, दोनों का 2016 में ब्रेकअप हो गया। तब से कटरीना कैफ अपनी फिल्मों और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए खबरों में रही हैं।

#vickat real,strong,power couple!!! 💏 they not shy anymore..😍 @vickykaushal09 #vickykaushal #katrinakaif pic.twitter.com/gw6mFlY543

— Kat Vicky Kaushal (@vickatparadise) January 21, 2020

हाल ही में दोनों को एक साथ 17 जनवरी 2020 को फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के जन्मदिन के मौके पर एक साथ देखा गया था। उनके डेटिंग की अफवाहें पूरे इंटरनेट पर वायरल हैं। अब कटरीना कैफ और विकी कौशल को कल रात मुंबई में एक दोस्त के घर पर पार्टी में एक साथ देखा गया है। अब ऐसा लगता है विकी कौशल और कटरीना कैफ के फैन्स इसे लेकर चिल करने के मूड में नहीं हैं।

Always together ♥️

and this is what makes them happy 😍♥️

-#VickyKaushal #KatrinaKaif@vickykaushal09 pic.twitter.com/iThZVcERQY

— SAV (@SAV_1i) January 21, 2020

फैन्स ट्विटर टाइमलाइन को हैशटैग से भर रहे हैं और इस सुपर क्यूट कपल के लिए ढेरों प्यार की बारिश कर रहे हैं। इसके पहले कई कपल के नाम मिलाकर एक अनोखा नाम देने की बात होती रही हैंl इसमें ‘विरुष्का’, ‘सैफीना’ जैसे नाम शामिल है, अब विकी कौशल और कटरीना कैफ के नाम को मिलाकर ‘विकैट’ नाम बनाया गया है। इतना ही नहीं दोनों को मिस्टर एंड मिसेज़ कौशल के नाम से भी संबोधित किया गया है

My favorite picture 🤭♥️♥️#KatrinaKaif #VickyKaushal pic.twitter.com/6mzKTVKr9A— SAV (@SAV_1i) January 20, 2020

विकी कौशल ने इस मौके पर व्हाइट स्नीकर्स, ब्लैक कैप और एक ब्लैक हूडी में नजर आए, जबकि कटरीना नो-मेकअप लुक में नजर आई, उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहन रखा था।

chat bot
आपका साथी