Kareena Kapoor Khan ने मां बबीता को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- लोलो और मैं हमेशा परेशान...

बबीता का पूरा नाम बबीता हरि शिवदसानी है मगर फ़िल्मी दुनिया में उन्हें सिर्फ़ बबीता के नाम से ही जाना जाता है। बबीता ने 1966 में आयी फ़िल्म दस लाख से हिंदी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस करियर शुरू किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:41 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने मां बबीता को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- लोलो और मैं हमेशा परेशान...
Kareena Kapoor Khan with Babita and Karisma Kapoor. Photo- Instagram/Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। 20 अप्रैल को हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस और रणधीर कपूर की पत्नी बबीता का जन्मदिन है। मां के 74वें जन्मदिन पर बेटी करीना कपूर ख़ान ने एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ बधाई दी। साथ ही प्यारभरे अंदाज़ में उन्हें अपनी ताक़त बताया।

करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें करीना और करिश्मा बबीता के साथ हैं। बबीता दोनों बेटियों के लिए अपना प्यार जता रही हैं। इस तस्वीर के साथ करीना ने लिखा- हमारी ताक़त, हमारी दुनिया, मेरी मां... जन्मदिन की बधाई। लोलो और मैं हमेशा आपको परेशान करते रहेंगे... आख़िर माएं होतीं इसीलिए हैं। करीना की इस पोस्ट पर कई दूसरे सेलेब्स ने बबीता को बर्थडे विश किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बॉलीवुड के फैशन डिज़ाइनर मनीषा मल्होत्रा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे बबीता जी। करीना की ननद सबा अली ख़ान ने लिखा- आदाब और बबीता आंटी को सालगिरह की बहुत मुबारकबाद। सुरक्षित रहिए और आपका दिन शानदार रहे। करीना की कज़िन रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार जताया। करीना की दोस्त अमृता अरोड़ा ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

बता दें, बबीता का पूरा नाम बबीता हरि शिवदसानी है, मगर फ़िल्मी दुनिया में उन्हें सिर्फ़ बबीता के नाम से ही जाना जाता है। इसी नाम से कई सालों तक वो फ़िल्मों में लीडिंग लेडी बनकर आयीं। बबीता ने 1966 में आयी फ़िल्म दस लाख से हिंदी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस करियर शुरू किया था। इस फ़िल्म में संजय ख़ान लीड रोल में थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

बबीता और रणधीर कपूर की शादी 1971 में हुई थी। बबीता ने रणधीर की डेब्यू फ़िल्म कल आज और कल में फीमेल लीड रोल निभाया था। दोनों की शादी के बाद यह फ़िल्म रिलीज़ हुई थी। बबीता बतौर एक्ट्रेस 1973 तक सिनेमा में सक्रिय रही थीं। बबीता लगभग दो दशक तक रणधीर कपूर से अलग रही थीं और उनकी पर्सनल लाइफ़ ख़बरों में रही थी। पिछले कुछ सालों में रणधीर ने अपने इंटरव्यूज़ में इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी और सेपरेशन के लिए ख़ुद को ज़िम्मेदार बताया था।

chat bot
आपका साथी