Janhvi Kapoor ने मालदीव से लौटने के बाद पोस्ट कीं नई तस्वीरें, मगर कैप्शन में लिखा- I Am Sorry, जानें क्यों?

Janhvi Kapoor Writes I Am Sorry. Photo- Instagram

जाह्नवी ने इस दौरान समंदर किनारे दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। जाह्नवी को इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स मिले। अब मालदीव से लौटने के बाद जाह्नवी ने अपनी तस्वीर साझा करके माफ़ी मांगी है।

Manoj VashisthThu, 22 Apr 2021 08:36 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से मालदीव में थीं, जहां वो छुट्टियां एंजॉय कर रही थीं। जाह्नवी ने इस दौरान समंदर किनारे दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। जाह्नवी को इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स मिले। अब मालदीव से लौटने के बाद जाह्नवी ने अपनी एक तस्वीर साझा करके माफ़ी मांगी है। मगर, यह माफ़ी किसलिए? आइए, आपको बताते हैं।

जाह्नवी ने गुरुवार को अपनी तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। एक में वो टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए ढलते हुए सूरज की ओर निहार रही हैं। दूसरी सिर्फ़ सूरज की है और तीसरी में जाह्नवी समंदर किनारे बैठी हुई हैं और पीछे मुड़कर देख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने एक लम्बा नोट लिखा है। इस नोट में जाह्नवी ने लिखा- तुमने जो हमें दिया है, उसकी मैं जब भी कद्र नहीं करती हूं, उसके लिए माफ़ी चाहती हूं। तुम्हारी ख़ूबसूरती भुलाने के लिए मैं माफ़ी चाहतीहूं। इस धरती पर बेहिचक घूमते हुए नई संभावनाओं की तलाश करने के तोहफ़े के लिए संवेदनहीन होने के लिए माफ़ी चाहती हूं। 

दरअसल, जाह्नवी का यह नोट वर्ल्ड अर्थ डे को समर्पित है, जिसमें वो सूरज और प्रकृति से मिली आज़ादी के लिए शुक्रिया अदा कर रही हैं। बता दें, जाह्नवी गुरुवार को ही मालदीव से वापस लौटी हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर वो अपनी दोस्त नम्रता पुरोहित के साथ नज़र आयी थीं। 

(Photo- Pallav Paliwal)

जाह्नवी की फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था, जिसके लिए जाह्नवी को काफ़ी प्रोस्थेटिक मेकअप करना पड़ा था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे। जाह्नवी ने अपना फ़िल्म करियर 2018 में आयी धड़क से शुरू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थी, जो कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी। नेटफ्लिक्स की ही एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ में भी जाह्नवी नज़र आयी थीं। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने गुडलक जैरी की शूटिंग पूरी की है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.