Maharashtra में कर्फ्यू लगने से पहले मुंबई छोड़कर घूमने निकले रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड लविंग कपल में से एक हैं। दीपिका रणवीर जहां-जहां जाते हैं कैमरामैन वहां-वहां जाते हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:42 PM (IST)
Maharashtra में कर्फ्यू लगने से पहले मुंबई छोड़कर घूमने निकले रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड लविंग कपल में से एक हैं। दीपिका रणवीर जहां-जहां जाते हैं कैमरामैन वहां-वहां जाते हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका और रणवीर की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें दोनों एक जैसे कपड़ों में एयरपोर्ट में पर नज़र आ रहे हैं। जहां दीपिका ने व्हाइट शर्ट, डैनिम जैकेट और ब्लैक जींस कैरी की हुई है। वहीं रणवीर सिंह भी व्हाइट टीशर्ट, डेनिम जैकेट और ब्लैक लोअर में नज़र आ रहे हैं।

एक तरफ जहां देश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र में ज्यादा मामले सामने आने की वजह से राज्य में 15 दिनों का कर्फ्यू लगा दिया है, ऐसे में कर्फ्यू लगने से पहले ही रणवीर और दीपिका मुंबई छोड़कर घूमने निकल गए हैं। एयरपोर्ट से दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें दोनों हाथों में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं और दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ को देखकर वैसे लोग रणवीर-दीपिका के आउटफिट्स की वजह से उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बाते करें तो दीपिका और रणवीर जल्द ही 83 में साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म 14 को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन कोरोना काल दो देखते हुए कुछ बिग बजट फिल्मों को फिर से पोस्टपॉन कर दिया गया है ऐसे में ये देखना होगा कि जून तक हालात में तब्दीली आएगी या नहीं या 83 फिर से कोरोना वायरस की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाएगी। इन फिल्मों के अलावा दीपिका पठान, द इंटर्न, महाभारत में भी नज़र आने वाली हैं। इन फिल्मों के अलावा दो और फिल्म में हैं जिनके नाम अभी अनाउंस नहीं किए गए हैं। इन फिल्मों में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे। दूसरी फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएंगी। वहीं रणवीर 83 के अलावा सर्कस, जयेशभाई जोरदार और सूर्यवंशी में नज़र आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी