Anjana Singh Childhood Memories: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को पिता से जुड़ी बचपन की यह याद है बेहद पसंद

Anjana Singh Childhood Memories अंजना सिंह यश कुमार के साथ फिल्म कसम पैदा करले वाली 2’ में नजर आएंगी।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 07:36 AM (IST)
Anjana Singh Childhood Memories: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को पिता से जुड़ी बचपन की यह याद है बेहद पसंद
Anjana Singh Childhood Memories: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को पिता से जुड़ी बचपन की यह याद है बेहद पसंद

नई दिल्ली, जेएनएनl भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह ने हाल ही में लखनऊ में बेटी अदिति के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। एक लंबे संघर्ष के बाद अंजना सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे अधिक पैसा कमाने वाली अभिनेत्रियों की सूची में नाम बनाया है। अपने विशेष दिन पर अंजना ने बचपन से अपनी सबसे अच्छी स्मृति का खुलासा किया। अंजना ने यह भी खुलासा किया कि वह हर साल अपना जन्मदिन कैसे मनाती हैं।

अंजना ने कहा, 'मेरी सबसे अच्छी जन्मदिन की स्मृति तब है जब मैं स्कूल में थी, जहां हम स्कूल में जन्मदिन मनाते थे। उस समय सभी लोग पूरे स्कूल में चॉकलेट वितरित करते थे। मेरे जन्मदिन पर मैं भी चॉकलेट वितरित करना चाहती थी, लेकिन मैं अपने पिता से पूछने से बहुत डरती थी। इसलिए, मैंने अपने पिता को एक आवेदन पत्र लिखा और अपनी मां से इसे उन्हें देने के लिए कहा। पत्र पढ़ने के बाद मेरे पिताजी ने मुझे बुलाया और एक सौ का नोट दिया और कहा कि चॉकलेट के लिए है। यह स्मृति अभी भी मेरे पास है और उस जन्मदिन को मैं नहीं भूल सकती।'

 

View this post on Instagram

15 अगस्त को सुबह 6 बजे B4U Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर देखिये हमारी फ़िल्म "कसम पैदा करने वाले की 2" का धमाकेदार ट्रेलर।

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on Aug 13, 2020 at 4:29am PDT

अपने अब तक के सबसे अच्छे जन्मदिन के उपहार के बारे में बात करते हुए अंजना ने कहा, 'मुझे जन्मदिन मनाने और सभी के लिए पार्टियों की व्यवस्था करने में मजा आता है। बचपन से, मैं हर जन्मदिन की पार्टी के आयोजन के लिए अपने परिवार की प्रबंधक रही हूं। पिछले साल मेरे एक प्रशंसक ने मेरे परिसर में एक विशाल होर्डिंग लगाई थी, जिसमें लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे अंजना सिंह' और वह मेरे लिए सबसे अच्छे उपहारों में से एक था। मैं अपना खास दिन गरीबों को भोजन बांटकर और उनकी मदद करके बिताती हूं।'

 

View this post on Instagram

#tomorrow coming live with @dainikjagrannews at 3:00PM join us ♥️

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on Aug 13, 2020 at 5:00am PDT

इसके अलावा अंजना यश कुमार के साथ फिल्म 'कसम पैदा करले वाली 2’ में नजर आएंगी। संजय श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में देव सिंह और संजय श्रीवास्तव भी हैं। वह 'निरहुआ द लीडर’ में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी।

chat bot
आपका साथी