शॉर्ट ड्रेस में आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ नुसरत भरूचा ने दिखाई अदाएं, हर तस्वीर में लगीं ग्लैमरस

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमसर तस्वीरें शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 04:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 09:01 AM (IST)
शॉर्ट ड्रेस में आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ नुसरत भरूचा ने दिखाई अदाएं, हर तस्वीर में लगीं ग्लैमरस
शॉर्ट ड्रेस में आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ नुसरत भरूचा ने दिखाई अदाएं, हर तस्वीर में लगीं ग्लैमरस

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' नुसरत भरूचा  को हाल ही में GQ मैगजीन की तरफ से मोस्ट स्टाइलिश वूमेन का अवॉर्ड दिया गया है। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। अवॉर्ड सेरेमनी में नुसरत काफी ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने हाथ में अवॉर्ड पकड़ रखा है।

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी चार फोटो शेयर की हैं और हर तस्वीर में वो अलग अदाएं दिखा रही  हैं। नुसरत ने अभी तक स्क्रीन पर भले ही ग्लैमरस रोल प्ले नहीं किया है, लेकिन असल जिंदगी में वो कितनी ग्लैमरस हैं ये  उनकी फोटोज से साफ पता चल रहा है। अवॉर्ड फंक्शन में नुसरत ने बैकलेस मैटलिक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

Most Stylish Woman! Thank you @gqindia! 🥰 #TeachersGoldenThistle Outfit @rohitgandhirahulkhanna Shoes @stevemadden Make up @zoya.makeupandhair Hair @sumankaloya Stylist @chandanizatakia Photos @akshay_26

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on Nov 18, 2019 at 10:40pm PST

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल' में नजर आई थीं। नुसरत और आयुष्मान की ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी। इस फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। इससे पहले नुसरत वैसे कई फिल्मों नें नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनकी जिन फिल्मों ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो थीं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा'। इन दिनों ही फिल्मों में कार्तिक आर्यन भी उनके साथ लीड रोल में थे।

chat bot
आपका साथी