Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं ऐसी फोटोज़, पति विराट कोहली ने पूछा किसने क्लिक की हैं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नज़र आ जाते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 03:37 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 03:44 PM (IST)
Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं ऐसी फोटोज़, पति विराट कोहली ने पूछा किसने क्लिक की हैं?
Photo credit - Anushka Sharma Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नज़र आ जाते हैं। फिलहाल अनुष्का और विराट इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। यहां से कपल की ढेर सारी फोटोज़ सामने आ रही हैं जिन्हें देखकर ही समझ आ रहा है कि दोनों वहां कितना एंजॉय कर रहे हैं। इंग्लैंड से अनुष्का लगातार अपनी अच्छी-अच्छी फोटोज़ शेयर कर रही हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़  को देखकर विराट कोहली भी ख़द को नहीं रोक पाए और उन्होंने फटाक से पूछ लिया कि ये फोटो किसने क्लिक की हैं। अनुष्का ने इंस्टा पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ढेर सारे पड़ों के बीच काफी फ्रेश नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की जींस कैरी की है जिसमें वो काफी कूल लग रही हैं।

फोटोज़ पर कमेंट करते हुए विराट ने पूछा, 'किसने ली हैं ये फोटो?'। इस पर अनुष्का ने जवाब दिया, 'एक बहुत अच्छे फैन ने विराट कोहली'।

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें अनुष्का, विराट, आथिया शेट्टी, के एल राहुल, ईशांत शर्मा उनकी पत्नी, उमेश यादव और पत्नी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का शर्मा की बेटी भी दिख रही हैं। हालांकि हमेशा की तरह उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है बस एक्ट्रेस ने हाथ में ट्रॉली पकड़ रखी है जिसमें वामिका लेटी हुई हैं।  सारे दोस्तों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

chat bot
आपका साथी