कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही मालदीव के लिए निकले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वायरल हुईं फोटोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से एक हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कुछ दिन पहले कि कोरोना वायरस से मुक्त हुए हैं वहीं आलिया का हाल ही में कोविड-19 का टेस्ट नेगेटिव आया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:28 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:46 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही मालदीव के लिए निकले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वायरल हुईं फोटोज़
Photo Credit - Manal Manglani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से एक हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कुछ दिन पहले कि कोरोना वायरस से मुक्त हुए हैं, वहीं आलिया का हाल ही में कोविड-19 का टेस्ट नेगेटिव आया है। कोरोना वायरस से पूरी तरह छुटकारा पाने के बाद अब ये लवबर्ड्स छुट्टियां मनाने निकल गए हैं।

आलिया और रणबीर की कुछ फोटोज़ और वीडियो सामने आए हैं जिनमें दोनों एक ही कार से एयरपोर्ट पर उतरते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान आलिया ने व्हाइट जैकेट और पैंट कैरी की हुई है तो वहीं रणबीर भी व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नज़र आ रहे हैं। दोनों ने अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा है। खबरों की मानें तो ये लविंग कोरोना महामारी के बीच छुट्टियां मनाने मालदीव गए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों 15 दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में सरकार ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी है। पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इंडस्ट्री का आलम ये है कि पिछले दो महीनो में अक्षय कुमार, आमिर ख़ान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आर माधवन, तारा सुतारिया, कार्तिक आर्यन समेत कई नामी सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।

रणबीर और आलिया भी कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद दोनों ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि दोनों एक साथ कोविड पॉजिटिव नहीं हुए थे। पहले रणबीर कपूर का टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बारे में नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। एक्टर के ठीक हो जाने के बाद आलिया इसका शिकार हुई थीं। पर अब एक्ट्रेस भी पूरी तरह ठीक हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

chat bot
आपका साथी