कश्मीर बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों के बीच अक्षय कुमार, किसी से पंजा लड़ाया तो किसी के साथ किया डांस

अक्षय आर्मी से जुड़े सरोकारों के लिए काफ़ी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने भारत के वीर नाम से एक वेबसाइट और ऐप शुरू करने में भी भारत सरकार के साथ सहयोग किया था जिसके तहत शहीद जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए डोनेशन जमा किया जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:34 AM (IST)
कश्मीर बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों के बीच अक्षय कुमार, किसी से पंजा लड़ाया तो किसी के साथ किया डांस
Akshay Kumar with BSF Jawan. Photo- Twitter/BSF

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार अपनी फ़िल्मों के ज़रिए देश और समाज की बात करते रहे हैं। वहीं, रियल लाइफ़ में वो भारतीय सेना और जांबाज़ जवानों के प्रशंसक माने जाते हैं और आर्मी से जुड़े कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। गुरुवार को अक्षय कश्मीर में एलओसी पर बीएसएफ जवानों के बीच नज़र आए, जहां कि तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं।

अक्षय जम्मू एंड कश्मीर के बंदीपुरा ज़िले के गुरेज़ सेक्टर में पहुंचे थे। इन तस्वीरों में अक्षय जवानों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। किसी के साथ पंजा लड़ा रहे हैं तो कहीं अफ़सरों के साथ डांस कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अक्षय ने लिखा- हमारी सीमाओं की रक्षा कर रहे  बीएसएफ (Border Security Force) के जांबाज़ जवानों के साथ यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक छू लेने वाला अनुभव रहता है। असली हीरोज़ से मिलना। मेरे दिल में सम्मान के सिवा कुछ नहीं है। 

Spent a memorable day with the @BSF_India bravehearts guarding the borders today. Coming here is always a humbling experience… meeting the real heroes ♥️ My heart is filled with nothing but respect. pic.twitter.com/dtp9VwSSZX

— Akshay Kumar (@akshaykumar) June 17, 2021

वहीं, बीएसएफ के ट्विटर एकाउंट से भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गयी हैं। इन तस्वीरों में जवानों से पंजा लड़ाते हुए और उनके साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। अक्षय ने विजिटर्स बुक में भी साइन किया। बीएसएफ की ओर से अक्षय को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

Great synergy beheld between @akshaykumar and #Bordermen of @BSF_Kashmir at #LOC .@PMOIndia @HMOIndia @BSF_India @ddnewsSrinagar pic.twitter.com/xRuWMidyYw— BSF Kashmir (@BSF_Kashmir) June 17, 2021

बता दें, अक्षय आर्मी से जुड़े सरोकारों के लिए काफ़ी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने भारत के वीर नाम से एक वेबसाइट और ऐप शुरू करने में भी भारत सरकार के साथ सहयोग किया था, जिसके तहत शहीद जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए डोनेशन जमा किया जाता है। अक्षय के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम के रिलीज़ का एलान किया था।

#WATCH | Actor Akshay Kumar danced with BSF jawans and locals in Gurez sector of Bandipora district in Jammu and Kashmir today pic.twitter.com/PcrivjIJMW

— ANI (@ANI) June 17, 2021

यह स्पाई-थ्रिलर फ़िल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा इस साल अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज़ पर है, जिसमें वो एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के मुखिया के किरदार में दिखेंगे। इन फ़िल्मों के अलावा पृथ्वीराज, बच्चन पांडेय, राम सेतु, रक्षा बंधन और अतरंगी रे भी पाइपलाइन में हैं। ये सभी फ़िल्में अभी निर्माण की किसी ना किसी स्टेज में हैं।

chat bot
आपका साथी