Akshay Kumar ने अपनी बहन अलका को समर्पित की फ़िल्म रक्षा बंधन, इमोशनल पोस्ट के साथ शुरू की शूटिंग

Raksha Bandhan भूमि और अक्षय की यह दूसरी फ़िल्म है। दोनों टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ आ चुके हैं। रक्षा बंधन में अक्षय सहजमीन कौर दीपिका खन्ना सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के रोल में हैं।

Manoj VashisthMon, 21 Jun 2021 02:27 PM (IST)
Akshay Kumar with mother, wife and sister Alka. Photo- Instagram/Akshay Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन खुलने के बाद फ़िल्मों की रुकी हुई शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और अक्षय कुमार  अपनी अगली फ़िल्म रक्षा बंधन के सेट पर लौट चुके हैं। बहन-भाई के ख़ूबसूरत रिश्ते को रेखांकित करती फ़िल्म अक्षय ने अपनी बहन अलका भाटिया को समर्पित की है। उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर करके इमोशनल नोट भी लिखा।

रक्षा बंधन को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं, जिनके साथ अक्षय एक और फ़िल्म अतरंगी रे कर रहे हैं। अतरंगी रे में अक्षय धनुष और सारा अली ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। वहीं, रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर फीमेल लीड हैं। भूमि की एंट्री कुछ दिन पहले ही हुई है।

भूमि और अक्षय की यह दूसरी फ़िल्म है। दोनों टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ आ चुके हैं। फिर भूमि ने दुर्गामती में लीड रोल निभाया, जिसे अक्षय ने को-प्रोड्यूस किया था। बहरहाल, रक्षा बंधन में अक्षय सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के रोल में हैं। 

सोमवार को अक्षय ने फ़िल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो निर्देशक आनंद के साथ कुछ विमर्श करते नज़र आ रहे हैं। अक्षय ने पीले रंग का कुर्ता और पैंट पहनी हुई है। मूंछों के साथ माथे पर टीका लगा है। अक्षय ने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसके साथ खिलाड़ी ने लिखा- जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरी बहन अलका मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षा बंधन उन्हें समर्पित है और उस ख़ास रिश्ते का सेलिब्रेशन है। आज शूट का पहला दिन है। आप सबका प्यार और शुभकामनाओं की ज़रूरत है। यहां बताते चलें कि अलका इस फ़िल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं।

अलका की शादी 2012 में कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ हुई थी। दोनों की ही यह दूसरी शादी थी। शादी में अक्षय कुमार गुलाबी रंग की पगड़ी बांधकर सभी रस्मों की अगुवाई करते दिखे थे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.