Aditya Narayan Wedding: देखें, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की वेडिंग फोटोज़ और वीडियोज़

Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Account Photo

सिंगर आदित्य नारायण आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। Aditya Narayan and Shweta Agarwal ने एकदम सिंपल तरीके से शादी करने का फैसला किया है। दोनों की शादी एक मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 लोग ही शामिल होंगे।

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 12:08 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Narayan' and 'Shweta Agarwal Wedding: बालीवुड एक्टर, सिंगर और ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल फाइनल एक एकदूजे के हो गए हैं। दोनों ने कल यानी 1 दिसंबर को सात फेरे लिए। श्वेता और आदित्य ने बेहद ही सिंपल तरीके से अपनी शादी करने का डिसीजन लिया था। उनकी शादी एक मंदिर में हुई, जिसमें महज 50 लोग ही शामिल हुए। वहीं आज यानी 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। जिसमें कई नामी फिल्मी सितारों के आने की उम्मीद की जा रही है।

आदित्य की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ आना शुरू हो गए हैं। इन फोटोज़ में आदित्य जहां क्रीम कलर की शेरवानी में नज़र आ रहे हैं। शेरवानी के साथ उन्होंने गले में हरे रंग की माला डाल रखी है और आंखों पर चश्मा लगा है। वहीं श्वेता ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है जिसके साथ उन्होंने पिंक लर की शॉल कैरी की है। देखें तस्वीरें और वीडियोज़।

इन सेलेब्स को दिया है इन्विटेशन

मुंबई मिरर से बात करते हुए आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने बताया है कि, ‘हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को रिसेप्शन पार्टी के लिए इन्वाइट किया है। हालांकि कोविड को देखते हुए वो लोग पार्टी में आएंगे या नहीं ये अभी मैं कह नहीं सकता’।

शादी का कार्ड हो रहा वायरल 

आदित्य की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी के कार्ड की वीडियो सिंगर के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है। इस वीडियो में एक शाही कार्ड दिखाई दे रहा है। कार्ड के ऊपर दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा और कार्ड खोलने पर एक महल नज़र आ रहा है। दोनों की शादी का कार्ड काफी खूबसूरत है। आप भी देखें वीडियो।

शादी से पहले शेयर की ये रोमांटिक फोटो

आदित्य ने अपनी शादी से ठीक एक दिन पहले श्वेता के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से गले लगाते नज़र आ रहे हैं। श्वेता और आदित्य की ये फोटो उनकी तिलक सेरेमनी के दौरान की मालूम पड़ती है, क्योंकि दोनों फोटो में जो आउटफिट पहने नज़र आ रहे हैं। वो उन्होंने अपनी तिलक सेरेमनी में पहना था। आदित्य की इस फोटो पर उनकी दोस्त और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। नेहा ने दोनों की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खूबसूरत’।

28 नवंबर को हुई तिलक सेरेमनी : 28 नंवबर को श्वेता और आदित्य की तिलक सेरेमनी हुई थी, जिसके वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। तिलक सेरेमनी के जो वीडियो सामने आए उसमें श्वेता और आदित्य स्टेज पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान आदित्य के पिता और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी स्टेज पर मौजूद थे। देखें तिलक सेरेमनी के फोटो और वीडियो।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.