तलाक़ के एलान के बाद पत्नी किरण राव और बेटे आज़ाद के समय यूं वक़्त बिता रहे आमिर ख़ान, देखिए लाल सिंह चड्ढा के सेट की यह तस्वीरें

इससे पहले आमिर किरण राव सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए स्थानीय लोगों के साथ डांस करते नज़र आये थे। यह वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुआ था। लाल सिंह चड्ढा का लद्दाख शेड्यूल काफ़ी अहम है और इसमें कुछ वॉर सींस फ़िल्माये जा रहे हैं।

Manoj VashisthFri, 23 Jul 2021 05:22 PM (IST)
Aamir Khan with Kiran Rao and Aazad. Photo- Film PR

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान और किरण राव ने कुछ दिनों पहले तलाक़ की घोषणा करके चौंका दिया था। हालांकि, तलाक़ की घोषणा के बाद से दोनों लाल सिंह चड्ढा के सेट पर अक्सर मस्ती करते नज़र आते हैं। अब फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें बाहर आयी हैं, जिनमें आमिर, किरण और बेटे आज़ाद के साथ टेबिल टेनिस का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में चल रही है, जहां पूरा क्रू ठहरा हुआ है। 

फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया था। आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत ही मजेदार प्रतियोगिता थी।" 

इससे पहले आमिर, किरण राव सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए स्थानीय लोगों के साथ डांस करते नज़र आये थे। यह वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुआ था। लाल सिंह चड्ढा का लद्दाख शेड्यूल काफ़ी अहम है और इसमें कुछ वॉर सींस फ़िल्माये जा रहे हैं। इस शेड्यूल में साउथ एक्टर नागा चैतन्य भी शामिल हुए थे।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड हैं। दोनों कलाकार आख़िरी बार 3 ईडियट्स में साथ आये थे। लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है।

बता दें, आमिर और किरण ने जुलाई की शुरुआत में अपने तलाक़ की घोषणा की थी। दोनों ने एक साझा स्टेटमेंट जारी करके कहा था- इन ख़ूबसूरत 15 सालों में हमने एक-दूसरे के साथ उम्रभर का अनुभव, अच्छे पल और हंसना-खिलखिलाना हासिल किया है। हमारी रिलेशनशिप में सिर्फ़ भरोसा, सम्मान और प्यार था। अब हम अपने जीवन में एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं- पति-पत्नी के तौर पर नही, लेकिन माता-पिता और परिवार के तौर पर।

हमने अलग होने का फ़ैसला कुछ वक़्त पहले ही किया है और अब हम अलग रहने की इस प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए सहज हैं, बिल्कुल उस तरह जैसे एक्सटेंडेड फैमिली रहती हैं। अपने बेटे आज़ाद के लिए हम समर्पित माता-पिता रहेंगे, जिसे हम साथ में पालेंगे और बड़ा करेंगे। हम अपनी फ़िल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे, जिनके लिए हम दोनों ही पैशनेट हैं। हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें समझा और सपोर्ट किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.