top menutop menutop menu

Eid 2020 पर आमिर ख़ान की बेटी इरा ने साड़ी पहन जीते दिल, सौतेली मां किरण राव ने की है गिफ्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में सोमवार को ईद का त्योहार मनाया गया। लॉकडाउन के चलते लोगों ने घरों में ही त्योहार सेलिब्रेट किया और एक-दूसरे को सोशल मीडिया के ज़रिए ईद की मुबारकबाद दी। बॉलीवुड सेलेब्रिटी ईद को बेद धूमधाम से मनाते आये हैं।

हर साल ईद पर शाह रुख़ ख़ान के बंगले मन्नत पर फैंस का हुजूम उन्हें मुबारकबाद देने पहुंचता था। वहीं सलमान ख़ान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आकर जमा हुए फैंस का इस्तकबाल करते थे, मगर इस बार बॉलीवुड के ये दोनों सबसे अहम पते वीरान रहे। अलबत्ता, सोशल मीडिया के ज़रिए ज़रूर सितारों ने ईद की मुबारकबाद दी। 

आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान अक्सर सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं। इरा ने ईद के मौक़े पर साड़ी पहनी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा- मेरी और सफलतापूर्वक पहनी गयी साड़ी की ओर से ईद मुबारक। 

दिलचस्प बात यह है कि इरा को यह साड़ी उनकी सौतेली मां किरण राव ने दी। इसका खुलासा इरा की कज़िन ज़ेन के कमेंट से हुआ, जिसमें उन्होंने इरा से पूछा कि क्या यह वही साड़ी है, जो किरण आंटी ने दी है। इसके जवाब में इरा ने बताया कि वही है। बहुत सुंदर है। हालांकि बाद में मुझे एहसास हुआ, मैंने उल्टी पहनी हुई है।

वहीं, युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने भी इरा को मुबारकबाद देते हुए उन्हें ख़ूबसूरत बताया।

इससे पहले इरा नेटफ्लिक्स की फ़िल्म मिस सीरियल किलर की स्क्रीनिंग में साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस फ़िल्म से ज़ेन ने बॉलीवुड में एक्टिंग पारी शुरू की है। तब इरा ने लिखा था- मुझे पता था कि यह दिन आएगा, लेकिन इतनी जल्दी आ जाएगा, इसका अंदाज़ा नहीं था। ज़ेनू की पहली फ़िल्म देख रही हूं। क्वारंटाइन को भूल जाती हूं। शो जारी रहना चाहिए। 

इस स्क्रीनिंग में इरा आमिर और किरण राव के साथ शामिल हुई थीं। उन्होंने इसकी तस्वीरें पोस्ट करके लिखा था कि ज़ेन मैं तुम्हारे लिए बहुत ख़ुश हूं। हम हमेशा तुम्हारे लिए मौजूद रहेंगे। मुझे अफ़सोस है कि हम शारीरिक तौर पर तु्म्हारे साथ नहीं थे, लेकिन मुझे यक़ीन है तुमने पंचगनी में हूटिंग और चियरिंग सुन ली होगी। फ़िल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू करने के लिए बधाई। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.