Aamir Ali की ‘मिस्ट्री गर्ल’ का चेहरा आया सामने, उनकी पत्नी संजीदा शेख नहीं है वो लड़की

टीवी एक्टर आमिर अली इस वक्त अपनी कुछ फोटोज़ को लेकर खबरों में हैं। आमिर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो एक लड़की के साथ बीच पर एंजॉय करते नजर आ रहे थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:15 PM (IST)
Aamir Ali की ‘मिस्ट्री गर्ल’ का चेहरा आया सामने, उनकी पत्नी संजीदा शेख नहीं है वो लड़की
Photo Credit - Aamir Ali Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर आमिर अली इस वक्त अपनी कुछ फोटोज़ को लेकर खबरों में हैं। आमिर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो एक लड़की के साथ बीच पर एंजॉय करते नजर आ रहे थे। हालांकि इन तस्वीरों में लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा था , लेकिन आमिर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गईं। फोटोज़ देखकर फैंस के बीच ये जानने की उत्सुक्ता बढ़ गई है कि आखिर ये लड़की है कौन?

लोग अंदाज़ा लगाने लगे की आमिर और संजीदा के बीच शायद सब ठीक हो गया है और ये उनकी पत्नी संजीदा शेख ही हैं। लेकिन अब आमिर ने ख़ुद इन सारे सवालों का जवाब दे दिया है। अपने फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए आमिर ने लड़की का चेहरा रिवील कर दिया है, जो कि संजीदा शेख नहीं हैं। आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आ रहे हैं, और ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस हीबा नवाब हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

अब इससे पहले कि आप आमिर और हीबा को लेकर कुछ सोचें तो हम आपको बता दें कि दोनों एक जल्द ही एक गाने में नज़र आने वाले हैं। आमिर का हीबा के साथ इस तरह तस्वीरें शेयर करना उनके प्रमोशन का एक तरीका था। लेकिन गाने का पोस्टर शेयर करने के साथ ही आमिर ने ये साफ कर दिया है कि दोनों का जल्द ही एक सॉन्ग रिलीज़ होने वाला है जिसका नाम है ‘तन्हा हूं’। इस गाने में हीबा एक ब्राइडल लुक में दिख रही हैं जब्कि आमिर सूट बूट में। अब सॉन्ग की कहानी क्या होगी ये तो गाना रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर ही चर्चा में हैं। संजीदा शेख से उनकी दूरियां लंबे वक्त से खबरों में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही आमिर जी5 की सीरीज़ ब्लैक वीडिज़ में भी नज़र आए थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

chat bot
आपका साथी