top menutop menutop menu

Wajid Passed Away: अंतिम विदाई देते वक्त छलक उठी साजिद ख़ान की आंखें, इमोशनल दिखा परिवार

नई दिल्ली,जेएनएन। मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद ख़ान ने सोमवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड से लगातार आ रही है बुरी ख़बरों के बाद इस घटना ने लोगों दिल तोड़ दिया। मुंबई के Suvarna Hospital में वाजिद का इलाज़ चल रहा था। इसी हॉस्पिटल में उन्होंने अपने अंतिम सांस ली। बॉलीवुड की फेमस जोड़ी साजिद-वाजिद भी टूट गई। इसका अहसास वाजिद के भाई साजिद के चहरे पर भी दिखा। भाई के ग़म में आंखें छलक पड़ी। कुछ ऐसी ही संवेदनशील तस्वीरें भी सामने आई हैं।

और टूट गई साजिद-वाजिद की जोड़ी

वाजिद ख़ान को वर्सोवा के उसी कब्रिस्तान में दफनाया गया, जहां कुछ दिनों पहले ही इरफ़ान ख़ान को सुपुर्दे-ए-ख़ाक किया गया था। अंतिम यात्रा में वाजिद के भाई लगातार नज़र आए। उनके चेहरे पर एक अजीब-सी निराशा नज़र आई। 

पत्नी और बच्चे भी पहुंचे

लॉकडाउन की वजह से अंतिम यात्रा में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके। इस दौरान सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही मौजूद रहे। साजिद के अलावा वाजिद की पत्नी, बेटी और बेटा भी नज़र आए। तीनों की आंखें नम दिखीं। वहीं, इन सबके अलावा एक्टर आदित्य पंचोली भी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।।

लंबे समय थे बीमार

वाजिद ने कुछ समय पहले अपने किडनी का ट्रांसप्लांट कराया था। इसके बाद उन्हें संक्रमण की शिकायत हुई। संक्रमण के बाद उन्हें  Suvarna Hospital में एडमिट करवाया गया। हालांकि, ख़बरों की मानें तो वह कोरोना वायरस के भी शिकार थे। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। परिवार वालों की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ना ही इस बात की पुष्टि हॉस्पिटल ने की है। 

बॉलीवुड को लग रहा झटका

पिछले कुछ महीने बॉलीवुड के लिए काफी दर्दनाक रहे हैं। सबसे पहले इरफ़ान ख़ान ने इंडस्ट्री और दुनिया का साथ छोड़ा। इसके बाद दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी लोगों को अलविदा कह गए। हाल के दिनो में टीवी इंडस्ट्री से कुछ एक्टर्स के आत्महत्या भी की है। कुल मिलकार कोरोना वायरस के इस दौर में इन घटनाओं ने माहौल को गमगीन बना दिया है। 

(Photo Credit- viralbhayani and Manav Manglani)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.