Ibrahim Ali Khan ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, देखें वायरल वीडियो

इब्राहिम अली खान भले ही फिल्मी लाइम लाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं। अब उन्होंने मुंबई की सड़को पर साइकिल चलते हुए स्पॉट किया गया हैं। इब्राहिम की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:31 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:31 PM (IST)
Ibrahim Ali Khan ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, देखें वायरल वीडियो
Ibrahim Ali Khan enjoy cycling on the streets of Mumbai, see viral video

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भले ही फिल्मी लाइम लाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं। इब्राहिम को अक्सर अपनी बहन सारा अली खान के साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाता हैं। साथ ही सारा अली खान उनके साथ अपने फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती हैं।

अब उन्हें मुंबई की सड़को पर साइकिलिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। इब्राहिम की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में इब्राहिम रेड कलर की टी-शर्ट के ब्लैक ट्राउजर में साइकिलिंग का लुत्फ उठा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इब्राहिम पैपराजी फोटोग्राफर्स को देख कर थोड़ अनकंफर्टेबल हो जाते हैं और साइकिल की रफ्तार को तेज कर पैपराज से बचने की कोशिश करते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इससे पहले सारा अपने इंस्टाग्राम पर भाई इब्राहिम की एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान अपने डॉगी के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा के गाने पर मजेदार डांस करते नजर आ रहे थे। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं चाहती हूं कि आप कुत्ता पालेl'

आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम किया थाl उनकी इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के बाद सारा और कार्तिक आर्यन के एक-दूसरे को डेट करने की भी खबरें आईं थीं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। साथ ही दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया था।

बात अगर सारा अली खना के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और धनुष की अहम भूमिका होगी।

chat bot
आपका साथी