'हंगामा 2' लेकर आ रहे प्रियदर्शन ने कहा- मैं बुद्धिमान लोगों के लिए कभी कॉमेडी फिल्में नहीं बनाता

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने अपनी कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताया कि जब वह एक कॉमोडी फिल्म बनाते हैं तो वह क्या ध्यान में रखते हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी फिल्में बुद्धिमान लोगों के लिए कभी नहीं बनाते।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 09:04 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 09:04 AM (IST)
'हंगामा 2' लेकर आ रहे प्रियदर्शन ने कहा- मैं बुद्धिमान लोगों के लिए कभी कॉमेडी फिल्में नहीं बनाता
Image Source: Hunngama 2 Poster From Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने अपनी कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताया कि जब वह एक कॉमोडी फिल्म बनाते हैं तो वह क्या ध्यान में रखते हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी फिल्में 'बुद्धिमान लोगों' के लिए कभी नहीं बनाते।

प्रियदर्शन ने हंगामा 2 को लेकर कहा:

मैं बुद्धिमान लोगों के लिए कभी भी कॉमेडी फिल्में नहीं बनाता। मैं इसे उन लोगों के लिए बनाता हूं जिनके अंदर एक बच्चा है। कॉमेडी लिखना आसान नहीं है। आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपने पहले जो किया है उसे न दोहराएं।" प्रियदर्शन ने पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, "तकनीक वही है, प्लॉट बदल जाता है। इस तरह मैं नेविगेट करता हूं। यह मुश्किल है लेकिन एक बार जब आप इसे कर लेते हैं तो आपको अच्छा लगता है।"

कॉमेडी फिल्मों के लिए सही समय

प्रियदर्शन लंबे ब्रेक के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। उनकी अगली रिलीज हंगामा 2 होगी, जिसमें शिल्पा शेट्टी और मिजान के साथ परेश रावल होंगे। कॉमेडी फिल्मों के अपने ब्रांड के बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने अलग-अलग भाषाओं की शैलियों में फिल्में की हैं और मैंने महसूस किया है कि जब हास्य की बात आती है तो लोग एक जैसे होते हैं। इसलिए मैं लोगों को हंसाने के दबाव से नहीं डरता।"

वह हिंदी फिल्मों में कैसे वापस आ रहे हैं, इस बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने सोचा कि यह हिंदी फिल्मों में वापस आने का सही समय है क्योंकि मैंने पाया कि हास्य फिल्मों की कमी है। यह मेरी शैली है, जिसे मैं स्वीकार करता हूं। हिंदी फिल्म बिरादरी और दर्शक।"

बाबूराव के ध्यान में रख लिखा परेश का किरदार

प्रियदर्शन को हिट कॉमेडी जैसे हेरा फेरी, मालामाल वीकली, हंगामा, गरम मसाला और अन्य के लिए जाना जाता है। हंगामा 2 में उन्होंने एक बार फिर परेश रावल के साथ काम किया है। उनके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "परेश ने इस हिस्से को इतनी अच्छी तरह से फिट किया। जब मैं लिख रहा था, तब भी मैं बाबूराव के बारे में सोच रहा था। मैंने इस बार एक अलग तरह के बाबूराव के बारे में सोचा, जो लगातार अपनी सुंदर, युवा पत्नी पर संदेह करते हैं। वह गलत समझते हैं और परिस्थितियों को जटिल बना देता है।" 

chat bot
आपका साथी