हुमा कुरैशी को ऐसे लो-कट ट्रांसपेरेंट गाउन में देख बौखलाए ट्रोल्स, बोले- पूरे कपड़े पहनने के लिए पैसे कम पड़ जाते हैं...

हुमा का सोशल मीडिया में एकदम बदला हुआ रूप यूजर्स के सामने आ रहा है जिसे खूब सराहा जा रहा है मगर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो हुमा के इस खुलेपन के फेवर में नहीं दिखते। उन्हें हुमा का बोल्ड ड्रेसेज में फोटोशूट करवाना रास नहीं आ रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:24 PM (IST)
हुमा कुरैशी को ऐसे लो-कट ट्रांसपेरेंट गाउन में देख बौखलाए ट्रोल्स, बोले- पूरे कपड़े पहनने के लिए पैसे कम पड़ जाते हैं...
Huma Qureshi trolled for Photoshoot. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी लिव की वेब सीरीज महारानी में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुईं हुमा कुरैशी इन दिनों सोशल मीडिया में अपने बदले हुए अंदाज के लिए चर्चा में हैं।

पॉलिटिकल सीरीज में साड़ी में लिपटी गृहिणी से प्रदेश के मुख्यमंत्री तक का सफर तय करने वाला किरदार निभाने के लिए सुर्खियों में आयीं हुमा का सोशल मीडिया में एकदम बदला हुआ रूप यूजर्स के सामने आ रहा है, जिसे खूब सराहा जा रहा है, मगर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो हुमा के इस खुलेपन के फेवर में नहीं दिखते। उन्हें हुमा का बोल्ड ड्रेसेज में फोटोशूट करवाना रास नहीं आ रहा है और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

हाल ही में हुमा ने एक वेडिंग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें वो सफेद रंग के लो-कट क्लीवेज ब्राइडल गाउन में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हुमा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट किये हैं। वहीं, फैंस ने भी तस्वीरों पर शानदार कमेंट किये हैं।

कई ने इमोजी के जरिए हुमा की तस्वीरों को पसंद किया है। हालांकि, कुछ यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि पूरे कपड़े पहनने के लिए पैसे कम पड़ जाते हैं? कुछ ने मजाक भी किया और पूछा कि दूल्हा कहां है? कुछ ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- माशाअल्लाह, नजर ना लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुमा ने इसी फोटोशूट की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो सैटिन की सफेद लो-कट गाउन पहने हुए हैं। गाउन के साथ हुमा पर मेकअप भी काफी फब रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुमा ने 2019 में आयी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लैला से ओटीटी डेब्यू किया था, जो काफी विवादित रही थी। महारानी उनकी दूसरी वेब सीरीज है। हुमा इसी साल आयी हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ द डेड में भी एक छोटे से रोल में नजर आयी थीं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। हुमा की आने वाली फिल्मों में तमिल भाषा की वलीमाई और नेटफ्लिक्स की मोनिका, ओ माई डार्लिंग शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी