हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, इसलिए सुष्मिता से किया था ब्रेकअप

पति पत्नी और वो के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 01:56 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 03:41 PM (IST)
हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, इसलिए सुष्मिता से किया था ब्रेकअप
हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, इसलिए सुष्मिता से किया था ब्रेकअप

नई दिल्ली, जेएनएन। पति, पत्नी और वो के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं। कई तस्वीरें में दोनों के साथ दिखने के बाद अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है। कहा जा रहा है कि एक साल तक दोनों ने अपनी लव स्टोरी छिपा कर रखी थी। पर अब वे धीरे धीरे इंस्टा पर एक दूसरे की तस्वीरें डाल रहे हैं। इस तस्वीरों और पोस्ट में दोनों की केमेस्ट्री साफ झलकती है।

मुद्दसर के जन्मदिन पर हुमा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। हुमा ने लिखा, मुद्दसर के बहुत सारे मूड हैं। तुम जो भी करते हो। जो भी हो। मुझे तुम पर गर्व है। मेरी प्रार्थना है कि तुम्हारे सपने सच हो जाएं। हैप्पी बर्थ डे मुद्दसर। सात समंदर पार से तुम्हे दिल से प्यार। हमेशा हंसते रहो। वहीं हुमा के बर्थ डे पर मुद्दसर ने लिखा, हैप्पी बर्थ डे हुमा। तुम मेरे एक एक लम्हे को पुलकित करती हो। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह कपल नए साल की पार्टी में भी लंदन में साथ था। वहीं दोनों की रिलेशनशिप के बारे में उनके करीबी दोस्तों को ही पता है।

सुष्मिता और मुद्दसर 

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में मुद्दसर ने अपने और सुष्मिता के ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी। मुद्दसर ने बताया था कि उनके और सुष्मिता के ब्रेकअप की खबरों से उनके माता पिता पर भी असर पड़ने लगा था। मुद्दसर ने सुष्मिता के बारे में कहा था कि वह शानदार इंसान हैं। वह हमेशा अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। ब्रेकअप पर मुद्दसर बोले थे कि जब आप किसी को दूर से जानते हैं और फिर उसको करीब से जानते हैं। तो दोनों में काफी फर्क होता है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा हाल में वेव सीरिज लैला में नजर आई थीं। जल्द उनकी फिल्म मुंबई सागा रिलीज होगी।  

chat bot
आपका साथी