ऋतिक रोशन ने खत्म किया 'विक्रम वेधा' का पहला एक्शन सीक्वेंस, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ने फिल्म के पहले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल के रैप की जानकारी अभिनेता मंसूर अली खान ने दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:02 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:02 AM (IST)
ऋतिक रोशन ने खत्म किया 'विक्रम वेधा' का पहला एक्शन सीक्वेंस, देखें तस्वीरें
Hrithik Roshan wraps up 'Vikram Vedha' first action sequence. photo source @mansoor_a_khan13 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ने फि्ल्म के पहले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल के रैप की जानकारी अभिनेता मंसूर अली खान ने तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसमें वो टीम मेंबर और अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मंसूर ने इन तस्वीरों को फिल्म निर्माता और एक्टर को टैग करते हुए लिखा, पहला क्रेजीएस्ट एक्शन सीक्वेंस पूरा हो गया है। चीयर्स टू ऋतिक रोशन, परवेज शेख। बता दें कि ऋतिक रोशन में अपने इस एक्शन सीक्वेंस के शेड्यूल को दशहरे के मौके पर शुरू कर था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी थी, जिसमें वो अपनी टीम के मेंबर के साथ वॉक करते नजर आ रहे थे। ये फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक गैंगस्टर अपनी कहानी सुना हर बार पुलिस वाले से बचकर भाग जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Mansoor Ali Khan (@mansoor_a_khan13)

आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म को अगले साल सितंबर में रिलीज की जा सकती है।

वही बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अहम किरदार में नजर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से अभिनेता ऋतिक रोशन डिजिटल पर अपने डेब्यू करने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में ‘वार’ में नज़र आए थे।

chat bot
आपका साथी