Hrithik Roshan ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी से पूछा ये पर्सनल सवाल, आखिर चक्कर क्या है?

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चा हो रही है फोटो के साथ लिखे कैप्शन की जिसने सबका दिमाक चकरा दिया है। इस फोटो को ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:49 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:37 AM (IST)
Hrithik Roshan ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी से पूछा ये पर्सनल सवाल, आखिर चक्कर क्या है?
Photo Credit - Hrithik and Kiara insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चा हो रही है फोटो के साथ लिखे कैप्शन की जिसने सबका दिमाक चकरा दिया है। इस फोटो को ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं। फोटो में ऋतिक ने मल्टीकलर की शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने लाइट कलर की जैकेट पहनी हुई है। वहीं ग्रे कलर का ट्राउज़र पहना हुआ है और ब्लैक कलर के शूज़ पहने हुए हैं। इस लुक में ऋतिक काफी सिंपल और कूल लग रहे हैं। लेकिन फोटो के साथ एक्टर ने कुछ ऐसा लिखा है जो उनके फैंस को हज़म नहीं हो रहा है।

दरअसल, फोटो शेयर करने के साथ ऋतिक ने एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस को टैग किया है और पूछा है कि क्या वो ठीक लग रहे हैं? यही बात एक्टर के फैंस को समझ नहीं आ रही है। ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए कियारा आडवाणी को टैग करते हुए पूछा है, ‘हे कियारा आडवाणी क्या तुम्हें लगता है कि ये ठीक है?’। ऋतिक के इस पोस्ट पर लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि शायद दोनों की साथ में कोई फिल्म आने वाली है। आप भी देखें फोटो।

Hey @advani_kiara do you think this is good enough? pic.twitter.com/lBo6uZdqKA

— Hrithik Roshan (@iHrithik) July 29, 2021

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' इस वक्त काफी चर्चा में हैं। फिल्म 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं ऋतिक की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का एलान किया है। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी।  हाल ही में ऋतिक ने दीपिका के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था,  'गैंग उड़ान भरने के लिए तैयार है'। इसके अलावा एक्टर ने 'कृष' 4' का भी ऐलान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी