Hrithik Roshan ने मुंबई में खरीदे दो फ्लैट, 70-80 करोड़ से भी काफी ज्यादा है कीमत

Hrithik Roshan Flat Price बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों अपने एक इनवेस्टमेंट अपडेट की वजह से खबरों में हैं। फिल्मी गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार रितिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा में दो फ्लैट खरीदे हैं जिनकी कीमत करीब 100 रुपये से भी ज्यादा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:29 AM (IST)
Hrithik Roshan ने मुंबई में खरीदे दो फ्लैट, 70-80 करोड़ से भी काफी ज्यादा है कीमत
बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों अपने एक इनवेस्टमेंट अपडेट की वजह से खबरों में हैं। फिल्मी गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार, रितिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा में दो फ्लैट खरीदे हैं। वैसे रितिक रोशन की ओर से खरीदे गए फ्लैट की कीमत हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि रितिक ने एक डुप्लेक्स खरीदा है और एक अपार्टमेंट खरीदा है, जो कि तीन मंजिला है।

रितिक ने अब इन्हें रिनोवेट करने का प्लान बनाया है और इस प्रोपर्टी की खास बात ये है कि अपार्टमेंट से अरबसागर का व्यू दिखता है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, एक बिल्डर ने रितिक रोशन को 6500 स्कवायर फीट की ये प्रोपर्टी दी है। साथ ही उन्होंने 10 कार की पार्किंग के साथ एक्सक्लूसिव लिफ्ट भी दी है। बताया जा रहा है कि बिल्डर और रितिक रोशन के बीच ये डील 97.50 करोड़ रुपये में फाइनल हुई है।

 

View this post on Instagram

Try something fun with these pocket squares! Who said traditional can’t be fashionable 😉 Check out this fashion forward #VocalForLocal designer @vforhim! The creative fusion of tradition and trend never looked so cool. #VermilionByVinti . @prasadnaaik @aalimhakim @lakshmilehr

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Oct 15, 2020 at 5:41am PDT

रितिक रोशन ने 1.95 करोड़ की तो स्टाम्प ड्यूटी का ही भुगतान किया है। उन्हें दो फ्लैटों के लिए दो बार रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा। बता दें कि रितिक रोशन ने जो फ्लैट खरीदे हैं, उसमें एक डुप्लेक्स है जो 15वीं और 16वीं मंजिल पर हैं, जिसकी साइज 27,534.85 स्कवायर फुट है। इसकी कीमत 67.50 रुपये है और दूसरा फ्लैट 11165 स्कवायर फुट का है, जिसकी लागत 30 करोड़ रुपये है।

ऐसे में पूरी प्रोपर्ट 38 हजार स्कवॉयर फुट में है और इस डील पर लंबे समय से बात चल रही है। रितिक रोशन ने जिस बिल्डिंग में इनवेस्ट किया है, उसका अभी निर्माण चल ही रहा है। प्रोजेक्ट कब तक पूरा होगा... इसकी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इस बीच, रोशन ने जून 2020 में किराए पर प्रोपर्टी ली थी और इसके लिए एक्टर 8.25 लाख रुपये चुकाते हैं।  

chat bot
आपका साथी