बर्थडे केक काट रही एक्ट्रेस के बालों में अचानक लगी आग, वायरल हो रहा है ये डरावना VIDEO

निकोल अपने 40वें बर्थडे का केक काट रही थीं। इस दौरान जब वह केक काटने के लिए नीचे झुकी तो केक में लगीं मोम्बतियों से उनके बालों में आग लग गई। इससे पहले की निकोल कुछ समझ पातीं आग बढ़ गई और और उनकी स्किन जल तक पहुंच गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:57 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:57 AM (IST)
बर्थडे केक काट रही एक्ट्रेस के बालों में अचानक लगी आग, वायरल हो रहा है ये डरावना VIDEO
Image Source: nicole richie Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड अभिनेत्री और अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी निकोल रिची हाल में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गईं। वजह उनकी कोई फिल्म या बोल्ड फोटो नहीं थी बल्कि कुछ ऐसा था जिससे देख लोग हैरान रह गए। दरअसल, निकोल रिची ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उनके साथ एक अजीबो-गरीब घटना घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हुआ ये कि निकोल अपने 40वें बर्थडे का केक काट रही थीं। इस दौरान जब वह केक काटने के लिए नीचे झुकी तो केक में लगीं मोम्बतियों से उनके बालों में आग लग गई। इससे पहले की निकोल कुछ समझ पातीं आग बढ़ गई और और उनकी स्किन जल तक पहुंच गई। घटना के वक्त निकोल के बाल खुले हुए थे जससे ये हादसा हुआ।

फैन्स इसे देखकर निकोल के लिए काफी परेशान हैं। और वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उन्हें 'गेट वेल सून' लिख रहा है तो कोई कुछ। निकोल बड़े ही सादगी भरे अंदाज से अपना जन्मदिन मना रही थी, तभी ये हादसा हुआ। एक्टेस ने अपने इस वर्थ डे सेलिब्रेशन का वीडियो एक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया था, पर इसी दौरान एक बड़ा हादसा हो गया और उनके बालों में आग लग गई। निकोल का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोट्स की माने तो राहत की बात ये है कि इस हादसे में निकोल रिची को कुछ नहीं हुआ और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'अभी तक 40वां साल फायर जा रहा है। इस वीडियो को देख उनके कई फैन्स और दोस्त कमेंट कर रहे है।' बता दें कि निकोल रिची रियलिटी सीरीज द सिम्पल लाइफ से पूरी दुनिया में पॉपुलर हुई थी, यह रिएलटी शो 2003 से 2007 तक चला था। 

chat bot
आपका साथी